मंडी: घर में लगी आग, बुझ गया घर का चिराग, 34 साल का युवक जिंदा जला

सुंदरनगर में आग जनी में जिंदा जला युवक.

सुंदरनगर में आग जनी में जिंदा जला युवक.

Fire Broke out in Sunder Nagar: एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस हादसे की जांच कर रही है और पटवारी को नुकसान का आंकलन करने के लिए मौके पर भेजा गया है.

  • Share this:

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में सुंदरनगर उपमंडल के तहत आने वाले महादेव गांव में बीती रात अग्निकांड (Fire incident) ने घर को जलाने के साथ-साथ घर के चिराग को भी बुझा दिया.

जानकारी के अनुसार, 34 वर्षीय राजेंद्र कुमार अपने माता-पिता के साथ रात का खाना खाने के बाद घर की उपरी मंजिल पर सोने के लिए चला गया. राजेंद्र के माता-पिता कर्म चंद और लता देवी घर की नीचली मंजिल में सो रहे थे. कुछ ही देर के बाद घर की उपरी मंजिल से आग की लपटें निकलने लगी. कर्म चंद और लता देवी अपने घर से बाहर निकले और मदद के लिए गांव वालों को बुलाया.

फायर ब्रिगेड पहुंची पर देर हो चुकी थी

गांव वालों ने फायर ब्रिगेड सुंदरनगर को सूचना दी और अपने स्तर पर आग बुझाने का कार्य शुरू कर दिया. जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची तब तक काफी देर हो चुकी थी. 34 वर्षीय राजेंद्र कुमार की जलने से मौत हो गई थी. बताया जा रहा है कि हादसे के समय उसकी पत्नी मायके गई हुई थी. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
क्या बोले एसडीएम

एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस हादसे की जांच कर रही है और पटवारी को नुकसान का आंकलन करने के लिए मौके पर भेजा गया है. वहीं पीडित परिवार को फौरी राहत दी जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज