Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल में Omicron की दस्तक के बीच CM जयराम ठाकुर ने क्यों कहा- नए वेरिएंट से डरने की जरूरत नहीं

हिमाचल में Omicron की दस्तक के बीच CM जयराम ठाकुर ने क्यों कहा- नए वेरिएंट से डरने की जरूरत नहीं

हिमाचल प्रदेश में ओमिक्रॉन का पहला केस सामने आने के बाद सीएम जयराम ठाकुर ने प्रदेश वासियों से कहा है कि डरने की जरूरत नहीं है.

हिमाचल प्रदेश में ओमिक्रॉन का पहला केस सामने आने के बाद सीएम जयराम ठाकुर ने प्रदेश वासियों से कहा है कि डरने की जरूरत नहीं है.

Omicron in Himachal: CM जयराम ठाकुर ने बताया कि विदेश से लौटी महिला की रिपोर्ट अब कोरोना निगेटिव आई है. वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं. उन्होंने बताया कि महिला के संपर्क में आए सभी लोग भी कोरोना नेगेटिव हैं, जिनमें अभी किसी प्रकार के कोई लक्षण नहीं हैं. उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग लगातार उनकी निगरानी कर रहा है. इसके साथ ही उन्होंने दोपहर बाद मंडी में हुई हल्की बारिश को जरूरी बताया.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश में ओमिक्रॉन (Omicron) की दस्तक और एक केस मिलने के बाद प्रदेश सरकार (Himachal Government) सतर्क हो गई है. CM जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) किसी भी प्रकार की ढील बरतने के मूड में नहीं हैं. हालांकि उन्होंने मंडी के पड्डल में रविवार शाम पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि ओमिक्रॉन से डरने की जरूरत नहीं है.

CM जयराम ठाकुर ने बताया कि विदेश से लौटी महिला की रिपोर्ट अब कोरोना निगेटिव (Corona Negative) आई है. वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं. उन्होंने बताया कि महिला के संपर्क में आए सभी लोग भी कोरोना निगेटिव हैं, जिनमें अभी किसी प्रकार के कोई लक्षण नहीं हैं. उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग लगातार उनकी निगरानी कर रहा है. इसके साथ ही उन्होंने दोपहर बाद मंडी में हुई हल्की बारिश को जरूरी बताया.

mandi news, Omicron Alert, Omicron variant, CM Jairam Thakur, PM Modi, First case of Omicron, found in Himachal, CM Jairam Thakur, new variants, हिमाचल, ओमिक्रॉन का पहला केस, Latest Update

हिमाचल प्रदेश की बीजेपी सरकार 27 दिसंबर को अपने चार साल पूरे होने का जश्न मनाने जा रही है. इसमें पीएम मोदी शिरकत करेंगे.

चार वर्ष पूरे होने का समारोह सफलतापूर्वक होगा
सीएम ने कहा कि 27 दिसंबर को मौसम विभाग के अनुसार मौसम साफ है, जिसके चलते प्रदेश सरकार के चार वर्षों का समारोह सफलतापूर्वक मनाया जाएगा. इस कार्यक्रम में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिरकत करने वाले हैं.

काले झंडे दिखाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई
इसके साथ ही काले झंडे दिखाने को लेकर पूछे गए सवाल पर सीएम जयराम ठाकुर ने सख्त हिदायत देते हुए कहा कि पुलिस विभाग में इस प्रकार का काम हो यह कतई भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि सभी की बातों को सुना गया है और सरकार समाधान की तरफ काम कर रही है. उन्होंने कहा कि फिर भी यदि कोई इस प्रकार की घटना को अंजाम देता है तो सरकार के स्तर पर ऐसे मसलों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Tags: CM Jairam Thakur, Himachal news, Mandi news, Omicron Alert, Omicron variant, PM Modi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर