अपना शहर चुनें

States

मंडी में सराज कांग्रेस के पांच दिग्गज नेता भाजपा में हुए शामिल

सराज ब्लॉक कांग्रेस कमेटी से पांच वरिष्ठ नेता बीजेपी शामिल हो गए
सराज ब्लॉक कांग्रेस कमेटी से पांच वरिष्ठ नेता बीजेपी शामिल हो गए

हिमाचल प्रदेश बीते 20 वर्षों से जीत के लिए तरस रही सराज ब्लॉक कांग्रेस कमेटी को इस बार चुनावों में एक और जोरदार झटका लगा है. सराज ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की रीढ़ की हड्डी माने जाने वाले पांच दिग्गज नेताओं ने हाथ का साथ छोड़कर कमल का फूल पकड़ लिया है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में बीते 20 वर्षों से जीत के लिए तरस रही सराज ब्लॉक कांग्रेस कमेटी को इस बार चुनावों के दौरान एक और जोरदार झटका लगा है. सराज ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की रीढ़ की हड्डी माने जाने वाले पांच दिग्गज नेताओं ने हाथ का साथ छोड़कर कमल का फूल पकड़ लिया है.

सीएम के बहुत खास माने जानेवाले दलीप सिंह ठाकुर, खेम सिंह राणा, सूरजमणी, खेम सिंह ठाकुर और जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष लालमन ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस को छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है.

दलीप सिंह ठाकुर और खेम सिंह राणा बीते करीब 40 वर्षों से कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़े थे, लेकिन बीते पांच वर्षों में पार्टी ने इनकी जो उपेक्षा की उससे तंग आकर इन्होंने पार्टी को छोड़कर भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया.



दलीप सिंह ठाकुर टिकट के दावेदारों में भी थे लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया. भाजपा प्रत्याशी जय राम ठाकुर ने सभी का पार्टी में स्वागत किया और इसे भाजपा की ताकत में बढ़ोतरी और कांग्रेस के लिए जोरदार झटका करार दिया.
दलीप सिंह ठाकुर ने कहा कि सराज के विकास में जय राम ठाकुर अपना योगदान दे रहे हैं और अब वह भी जय राम ठाकुर के साथ मिलकर इसके भागीदार बनेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज