Home /News /himachal-pradesh /

मंडी: युवक ने सुसाइड से पहले किया Facebook Live, पूर्व कांग्रेस MLA बम्बर ठाकुर समेत पर 5 पर FIR

मंडी: युवक ने सुसाइड से पहले किया Facebook Live, पूर्व कांग्रेस MLA बम्बर ठाकुर समेत पर 5 पर FIR

मंडी में युवक ने जहर खा लिया था. (सांकेतिक तस्वीर)

मंडी में युवक ने जहर खा लिया था. (सांकेतिक तस्वीर)

इस मामले को लेकर बिलासपुर भाजपा सहित विभिन्न संगठनों ने सरकार से बम्बर ठाकुर और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग उठाई थी. माना जा रहा है इन संगठनों के दबाव के चलते ही पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर मामला दर्ज किया है।

अधिक पढ़ें ...
मंडी. अपनी दबंगई के कारण विवादों में घिरे रहने वाले बिलासपुर से कांग्रेस के पूर्व विधायक रह चुके बम्बर ठाकुर पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज हुआ है. यह मामला मंडी जिला के तहत आने वाले द्रंग थाना में दर्ज हुआ है. बता दें कि बीती 24 जून को बिलासपुर जिला के अंशुल नामक युवक ने मंडी जिला के द्रंग क्षेत्र के चुक्कू गांव में आकर सलफास की गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली थी.

पांच लोगों पर लगाए थे आरोप
आत्महत्या करने से पहले अंशुल ने फेसबुक पर लाईव आकर बम्बर ठाकुर, दीपक शर्मा, गौरव, अंशुल और मच्छली विक्रेता तोता राम का जिक्र करते हुए इनपर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. इस फेसबुक लाईव में अंशुल ने कहा था कि यह पांचों लोग इसे और इसके परिवार को जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं और इसका पीछा कर रहे हैं, ताकि यह खुद ही आत्महत्या कर ले.

अब वायरल हो रहा वीडियो
हालांकि अंशुल का यह फेसबुक लाइव उसके अकाउंट से डिलिट कर दिया गया है लेकिन किसी ने इसकी रिकार्डिंग कर ली थी, जो अब काफी ज्यादा वायरल हो रही है. इसी आधार पर मंडी जिला पुलिस ने अब इन पांच लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पांच लोगों के खिलाफ धारा 306 और 120बी के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच जारी है.

बता दें कि इस मामले को लेकर बिलासपुर भाजपा सहित विभिन्न संगठनों ने सरकार से बम्बर ठाकुर और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग उठाई थी. माना जा रहा है इन संगठनों के दबाव के चलते ही पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर मामला दर्ज किया है।

Tags: Mandi, Suicide

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर