Home /News /himachal-pradesh /

former minister pandit sukhram suffers brain stroke admitted to zonal hospital mandi nodvm

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम को ब्रेन स्ट्रोक; हालत नाजुक, मंडी के अस्पताल में कराया गया भर्ती

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम की उम्र 95 वर्ष की है और ऐसी अवस्था में डॉक्टरों की टीम उन पर लगातार नजर बनाए हुए हैं.

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम की उम्र 95 वर्ष की है और ऐसी अवस्था में डॉक्टरों की टीम उन पर लगातार नजर बनाए हुए हैं.

Himachal News: केंद्रीय राज्य मंत्री पंडित सुखराम को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है. उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है और जोनल हॉस्पिटल मंडी में उनका उपचार जारी है. मिली जानकारी के अनुसार पंडित सुखराम मनाली गए हुए थे. बीती 4 मई की रात को उन्हें मनाली में ही ब्रेन स्ट्रोक हुआ. मनाली में उपचार के बाद उन्हें कुल्लू लाया गया जहां से बीती रात को उन्हें जोनल हॉस्पिटल मंडी पहुंचाया गया.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश की राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री सुखराम (Sukhram) को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है. उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है और जोनल हॉस्पिटल मंडी में उन्हें उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के अनुसार पंडित सुखराम मनाली गए हुए थे. बीती 4 मई की रात को उन्हें मनाली में ही ब्रेन स्ट्रोक हुआ. मनाली में उपचार के बाद उन्हें कुल्लू लाया गया जहां से बीती रात को उन्हें जोनल हाॅस्पिटल मंडी पहुंचाया गया. यहां पर डाक्टरों की एक टीम उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखे हुए हैं.

बता दें कि पंडित सुखराम की उम्र 95 वर्ष की है और ऐसी अवस्था में डॉक्टरों की टीम पल-पल की हरकत पर नजर बनाए हुए हैं. वहीं परिवार के सदस्य भी जोनल हाॅस्पिटल मंडी में मौजूद हैं. बताया जा रहा है कि ब्रेन स्ट्रोक की वजह से क्लॉउटिंग भी हुई है जिससे चिंता और ज्यादा बढ़ गई है. वहीं जोनल हॉस्पिटल मंडी के एमएस डॉ डीएस वर्मा ने पंडित सुखराम को हॉस्पिटल में दाखिल किए जाने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखी जा रही है.

सीएम जयराम ठाकुर ने फोन कर जानी तबियत

वहीं हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सुखराम के बेटे को फोन कर उनका हालचाल जाना. उन्होंने सदर हलके के विधायक अनिल शर्मा  और उनके बेटे आश्रय शर्मा से मोबाइल फोन पर बात की. सीएम ठाकुर ने सरकार की तरफ से हरसंभव मदद देने का आश्वासन दिया है. पंडित सुखराम को चंडीगढ़ या दिल्ली ले जाने के लिए हेलीकाप्टर भी ऑफर किया है. शनिवार को कांगनी हेलीपोर्ट से एयर एंबुलेंस से लिफ्ट करने की योजना बनाई जा रही है. स्वजन लाइफ स्पोर्ट एंबुलेंस से सड़क मार्ग से पीजीआइ चंडीगढ़ ले जाना चाहते थे, लेकिन डॉक्टरों की टीम ने इसकी अनुमति नहीं दी.

Tags: Himachal news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर