लाइव टीवी

COVID-19: मंडी जिले में कोरोना के 4 नए केस, हिमाचल में कुल केस हुए 110
Mandi News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 21, 2020, 6:54 AM IST
COVID-19: मंडी जिले में कोरोना के 4 नए केस, हिमाचल में कुल केस हुए 110
अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद 95 वर्षीय महिला को शहर के एक निजी अस्पताल में 10 मई को भर्ती कराया गया था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मंडी जिले में बुधवार को कोरोना के कुल 65 सैंपल लिए गए हैं. इनमें से 4 पॉजिटिव और 61 नेगेटिव पाए गए हैं. हिमाचल में कोरोना के कुल मामले 110 हो गए हैं.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा, कुल्लू जिले के बाद बुधवार को मंडी (Mandi) जिले में कोरोना के चार मामले सामने आए हैं. मंडी की सीएमओ (CMO) जीवानंद चौहान ने चार नए मामले मिलने की पुष्टि की है. हालांकि, इनके बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं है और स्वास्थ्य विभाग इनकी जानकारी जुटा रहा है.

मंडी जिले में बुधवार को कोरोना के कुल 65 सैंपल लिए गए हैं. इनमें से 4 पॉजिटिव और 61 नेगेटिव पाए गए हैं. बता दें कि मंडी (Mandi) जिले में कोरोना के कुल मामले अब छह हो गए हैं. चार मामले एक्टिव हैं, एक मरीज ठीक हो गया है, जबकि एक युवक की मौत हुई है. हिमाचल में कोरोना के कुल मामले 110 हो गए हैं.

कांगड़ा में 13 केस



हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में बुधवार को 13 केस सामने आए हैं. इसके अलावा, कुल्लू में एक केस रिपोर्ट हुआ है. ऐसे में हिमाचल में एक दिन में कुल रिकॉर्ड 18 केस रिपोर्ट हुए हैं.



यह बोले डीसी

उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर ने बताया कि मंडी ज़िला से संबंधित जिन 4 व्यक्तियों की रिपोर्ट आज कोरोना पॉजिटिव आई है, वे गोहर, बल्ह, थुनाग और सदर उपमंडल से हैं. इनमें से 1 मरीज पहले से ही नेरचौक अस्पताल में है, बाकी 3 को भी उपचार के लिए अस्पताल लाया जा रहा है. उनकी ट्रैवल हिस्ट्री और सम्पर्कों का पता लगाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: EXCLUSIVE: हिमाचल स्वास्थ्य विभाग में लेनदेन का Audio वायरल, विजिलेंस को जांच

US में हिमाचली युवती-पंजाबी युवक की शादी, पालमपुर से फोन पर मिला ‘आशीर्वाद‘
First published: May 20, 2020, 9:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading