Home /News /himachal-pradesh /

मंडी: अब तक 288 कोरोना टेस्ट, सभी नेगेटिव, स्वस्थ हुए चारों मरीज चंबा भेजे

मंडी: अब तक 288 कोरोना टेस्ट, सभी नेगेटिव, स्वस्थ हुए चारों मरीज चंबा भेजे

हिमाचल के मंडी शहर की इंदारा मार्केट.

हिमाचल के मंडी शहर की इंदारा मार्केट.

उपायुक्त ने कहा कि मंडी जिला में एक महीने से अधिक की इस कर्फ्यू अवधि में जिलावासियों ने प्रशासन का बहुत सहयोग किया है. उन्होंने लोगों से आगे भी इसी प्रकार सहयोग देते रहने का आग्रह किया.

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले के डीसी ऋग्वेद ठाकुर ने कहा कि मंडी जिला में अब तक 288 लोगों के कोरोना टेस्ट किए गए हैं. उन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव रही हैं. इस तरह अब तक जिला में कोरोना का कोई भी मामला नहीं आया है. उन्होंने कहा कि जिला में आगे कोराना संक्रमण को लेकर रैंडम टैस्ट की संख्या और बढ़ाई जाएगी.

नेरचौक में उपचाराधीन चारों कोरोना मरीज ठीक, चंबा रवाना
डीसी ने कहा कि श्री लाल बहाुदर शास्त्री मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल नेरचौक में उपचाराधीन चंबा जिला के तीसा क्षेत्र के चारों कोरोना मरीज पर पूरी तरह ठीक हैं. उनकी लगातार दो रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आ चुकी हैं और रविवार को उन्हें एंबुलेंस से चंबा भेज दिया गया है, जहां वे इन्स्टीटयूशनल क्वरंटाइन में रहेंगे. इसे लेकर उपायुक्त चंबा को भी सूचित कर दिया गया है.

हर संभव मदद कर रहा प्रशासन
उपायुक्त ने कहा कि जो भी अन्य राज्यों के लोग खासकर प्रवासी मजदूर मंडी जिला में रह रहे हैं और अपने राज्य जाना चाहते हैं, प्रशासन उनकी हर संभव सहायता कर रहा है. हालांकि, जिला में विकास कार्य शुरू होने से कश्मारी मजदूरों समेत अन्य सभी के लिए काम शुरू हो गए हैं और उनकी दिहाड़ी की चिंता खत्म हो गई है, फिर भी जो लोग अपने अपने कारणों से घर लौटना चाहते हैं, प्रशासन उन्हें पास मुहैया करवा रहा है.

सहयोग के लिए जताया जिला वासियों का आभार
उपायुक्त ने कहा कि मंडी जिला में एक महीने से अधिक की इस कर्फ्यू अवधि में जिलावासियों ने प्रशासन का बहुत सहयोग किया है. उन्होंने लोगों से आगे भी इसी प्रकार सहयोग देते रहने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि सबके सहयोग से मिलजुल कर कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में जीत मिलेगी. बता दें कि हिमाचल में कोरोना के 40 केस पाए गए हैं.

ये भी पढ़ें: हिमाचल के चिड़गांव में भीषण आग, बुजुर्ग महिला जिंदा जली, 12 घर भी ख़ाक

सोलन: गौशाला गई 26 वर्षीय महिला पर गिरी आसमानी बिजली, मौत

Tags: Corona, Corona Days, Himachal pradesh, Mandi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर