लाइव टीवी

मंडी में पुलिस ने होटल में मारी रेड, चिट्टे के साथ नाबालिग लड़की सहित 4 पकड़े
Mandi News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 12, 2019, 1:55 PM IST
मंडी में पुलिस ने होटल में मारी रेड, चिट्टे के साथ नाबालिग लड़की सहित 4 पकड़े
मंडी में होटल से मिला चिट्टा.

Drugs in Himachal: पुलिस ने 15 नवंबर से 15 दिसंबर तक नशे के खिलाफ एक अभियान चलाया है, जिसके अनुसार पुलिस नशा करने वालों और नशे के तस्करों पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए है. हेरोइन की बात की जाए तो मंडी में पहले भी एक युवती हेरोइन के साथ पकड़ी जा चुकी है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की मंडी पुलिस (Mandi Police) नशे को जड़ से मिटाने के अभियान को तेजी से आगे बढ़ा रही है. ताजा मामले में बुधवार शाम को शहर के एक होटल में पुलिस ने छापा मार कर युवाओं से 5 ग्राम हेरोइन (Heroine) बरामद की है. चिट्टे (Chitta) के साथ पकड़े गए युवाओं में तीन युवक और एक युवती शामिल हैं.

होटल में मारी रेड
जानकारी के अनुसार, चारों युवा मंडी के ही रहने वाले हैं, इनमें से दो युवा रिवालसर के तो एक युवक और युवती मंडी के रहने वाले हैं. बड़ी बात तो यह है कि हेरोइन जैसे घातक नशे के साथ होटल के कमरे में पकड़े गए युवाओं में से लड़की नाबालिग है. चारों युवा एक होटल (Mandi Hotel) के कमरे में मौजूद थे. इसी दौरान सिटी चौकी पुलिस को सूचना मिली. पुलिस ने होटल में रेड की और एक कमरे से चार युवाओं को 5 ग्राम हेरोइन के साथ घर दबोचा.

यह बोले एसपी



एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि युवाओं को नशे के साथ पकड़ा गया है और एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाई अमल में लाई जा रही है.

मंडी जिले के एसपी गुरदेव सिंह.
मंडी जिले के एसपी गुरदेव सिंह.


रिवालसर से अवैध शराब बरामद
इसके साथ ही एक अन्य मामले में पुलिस ने बल्ह के रिवालसर में एक दुकान और कार से 122 बोतल उना-1, 10 बोतल रॉयल स्टैग और दो बोतल रम बरामद की है. मंडी पुलिस की एसआईयू की टीम ने चमन लाल पुत्र योग राज निवासी गांव डोह, डाकघर रिवालसर, तहसील बल्ह के विरूद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मामला बल्ह थाने में दर्ज किया गया है. एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कानून के हिसाब से आगामी कार्यवाही अम्ल में लाई जा रही है.

नशे के खिलाफ अभियान
बता दें कि पुलिस ने 15 नवंबर से 15 दिसंबर तक नशे के खिलाफ एक अभियान चलाया है, जिसके अनुसार पुलिस नशा करने वालों और नशे के तस्करों पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए है. हेरोइन की बात की जाए तो मंडी में पहले भी एक युवती हेरोइन के साथ पकड़ी जा चुकी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 1:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर