Mandi Accident: मंडी में मलबा गिरने चार की मौत, CM जयराम ठाकुर ने 4-4 लाख की मदद का ऐलान किया

मंडी में मलबा गिरने से हुए हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. मंडी के जोनल अस्पताल में इनका इलाज कराया जा रहा है.

मंडी में मलबा गिरने से हुए हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. मंडी के जोनल अस्पताल में इनका इलाज कराया जा रहा है.

मंडी में मलबा गिरने से हुए हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. मंडी के जोनल अस्पताल में इनका इलाज कराया जा रहा है, रविवार को सुबह उन्हें देखने के खुद CM जयराम ठाकुर अस्पताल पहुंचे और मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता करने का ऐलान किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 12:52 PM IST
  • Share this:
मंडी. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सराज क्षेत्र के कल्हणी गांव के पास हुए दर्दनाक हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को राज्य सरकार की तरफ से चार-चार लाख के मुआवजे और घायलों के निशुल्क उपचार का ऐलान किया है. आज सुबह सीएम जयराम ठाकुर जोनल हॉस्पिटल मंडी पहुंचे और यहां उपचाराधीन 10 घायलों से मिलकर उनका हाल जाना. मुख्यमंत्री ने घायलों से हादसे के बारे में सारी जानकारी ली और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

मीडिया से बातचीत में सीएम जयराम ठाकुर ने हादसे पर दुख जताया. उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों ने राहत एवं बचाव कार्य में काफी ज्यादा मदद की है. उन्होंने बताया कि हादसे में चार लोगों की दुखद मौत हुई है, जिसमें तीन ने घटनास्थल पर दम तोड़ा है जबकि एक की जोनल हास्पिटल मंडी में उपचार के दौरान मौत हुई है. उन्होंने राज्य सरकार की तरफ से मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख और घायलों के मुफ्त ईलाज का ऐलान किया है. इसके अलावा भी पीडि़त परिवारों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है.

सीएम जयराम ठाकुर ने बताया कि हादसे में किसी प्रकार की कोई लापरवाही सामने नहीं आ रही है. उन्होंने बताया कि जिस क्षेत्र में यह हादसा हुआ है वहां अमूमन इस प्रकार के लैंडस्लाइड होते रहते हैं. कुछ लोग स्थानीय देवता के साथ धार्मिक समारोह में शामिल होने गए थे और वहां से वापस लौट रहे थे. एक गाड़ी पर पहाड़ी से कुछ मलबा और पेड़ आकर गिर गए और यह गाड़ी काफी गहरी खाई में जा गिरी. इसमें तीन की मौके पर और एक गंभीर घायल ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. आज शवों के पोस्टमार्टम करवाकर किए जाएंगे परिजनों के हवाले किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज