मंडी में साढ़े चार साल की बच्ची से रेप, घर पहुंच मां को बताई बात

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि वह खुद मौके पर गए हैं और मामले की जांच कर रहे हैं. बच्ची छोटी है, इसलिए सारी बातें स्पष्ट नहीं हो पा रही, लेकिन जल्द ही आरोपी की पहचान करके उसे पकड़ लिया जाएगा.

News18 Himachal Pradesh
Updated: August 7, 2019, 3:30 PM IST
मंडी में साढ़े चार साल की बच्ची से रेप, घर पहुंच मां को बताई बात
हिमाचल के मंडी में नाबालिग से रेप.
News18 Himachal Pradesh
Updated: August 7, 2019, 3:30 PM IST
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक सप्ताह के भीतर नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का दूसरा मामला सामने आया है. इस बार साढ़े चार साल की मासूम को निशाना बनाया गया है. आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है. रिवालसर पुलिस चौकी ने पॉक्सो एक्ट और धारा 376 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है.  जानकारी के अनुसार, एसपी मंडी गुरदेव शर्मा बुधवार को खुद मौके पर गए हैं और पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रहे हैं.

मां को बताई बात
जानकारी के अनुसार, साढ़े चार साल की बच्ची मंगलवार को स्कूल से घर आई. स्कूल बस ने ही बच्ची को घर छोड़ा. बच्ची ने पेट दर्द की बात अपनी मां को बताई और कहा कि किसी ने उसके साथ बुरा बर्ताव किया. मां तुरंत अपनी बच्ची को मेडिकल कालेज नेरचौक ले गई, जहां डॉक्टरों ने प्रारंभिक जांच में दुष्कर्म होना पाया है.

रेप की पुष्टि हुई

मेडिकल कालेज नेरचौक से ही पुलिस को इसकी सूचना प्राप्त हुई. पुलिस ने बीती रात से ही मामले की जांच शुरू कर दी है. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि वह खुद मौके पर गए हैं और मामले की जांच कर रहे हैं. बच्ची छोटी है, इसलिए सारी बातें स्पष्ट नहीं हो पा रही, लेकिन जल्द ही आरोपी की पहचान करके उसे पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Article 370: हिमाचल में मिले जमीन खरीदने का हक: सुखबीर

हिमाचल: कुल्लू में बारिश से तबाही, 8 घंटे बाद खुला लेह हाईवे
Loading...

जब सुषमा बोलीं-चुनाव लड़ोगे तो प्रचार के लिए हिमाचल आउंगी

14 हिमाचलियों को UAE जेल से घर लौटने में सुषमा ने की थी मदद

मंडी में 4 साल की बच्ची से रेप, घर पहुंच मां को बताई बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 2:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...