मंडी में पुलिस नाके पर चार युवकों से चिट्टा बरामद, गिरफ्तार

चारों आरोपी युवक पुलिस के साथ.
चारों आरोपी युवक पुलिस के साथ.

एएसपी मंडी पुनीत रघु ने बताया कि दिल्ली के युवकों का इस मामले में साथ मिलना इस ओर इशारा नहीं करता कि हेरोइन दिल्ली से लाई गई हो. मामला पुलिस के अधीन है और हर पहलू को ध्यान में रखते हुए कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

  • Share this:
हिमाचल में चिट्टा तस्करी और सेवन के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. मंडी पुलिस की स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर नाके के दौरान चार युवकों से 5.6 ग्राम हेरोइन बरामद की है.

जानकारी के अनुसार, विशेष जांच दल के मुखिया सुनील सांख्यान को सूचना मिली कि एक कार में कुछ युवक चिट्टा लेकर शहर में घूम रहे हैं. इस पर पुलिस टीम ने रेड की तो कार में सवार 4 युवकों से 2.6 ग्राम हेरोइन बरामद की. इसके बाद आगामी कार्यवाई करते हुए पुलिस ने उस होटल में दबिश दी, जहां पर युवक कमरा लेकर रुके थे.

इस कमरे में बैग की तलाशी लेने पर 3 ग्राम हेरोइन और बरामद की गई. इस पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया.



दो युवक मंडी और दो दिल्ली से
एएसपी मंडी पुनीत रघु ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए चार युवकों में से दो युवक मंडी और दो दिल्ली के रहने वाले हैं. सभी युवकों की आयु 22 से 30 वर्ष के बीच में है. एएसपी मंडी ने बताया कि युवकों के पास चिट्टा कहां से आया और वे इसका क्या करने वाले थे, यह पुलिस की आगामी तफ्तीश में पता चलेगा. एएसपी ने बताया कि जल्द ही चारों युवकों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

साथ ही एएसपी मंडी पुनीत रघु ने बताया कि दिल्ली के युवकों का इस मामले में साथ मिलना इस ओर इशारा नहीं करता कि हेरोइन दिल्ली से लाई गई हो. मामला पुलिस के अधीन है और हर पहलू को ध्यान में रखते हुए कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें : हिमाचल में वंदे मातरम् से होगा कांग्रेस की सभी बैठकों का आगाज

मौत का LIVE वीडियो! बाइक हुई स्किड, बस के नीचे आया सवार, जान गई

PHOTOS: फिर ताजा हुईं नुरपूर स्कूल बस हादसे की यादें, 24 बच्चों की जान लेने वाली सड़क पर एक और एक्सीडेंट

तालाब से मिली नए साल के जश्न में गए लापता वन कर्मी की लाश

PHOTOS: मनाली विंटर कार्निवाल में कुल्लवी और होरन डांस की धूम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज