लाइव टीवी

सुंदरनगर में डेंटल कॉलेज की छात्रा के साथ ठगी, युवक-युवती गिरफ्तार

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 3, 2020, 10:49 AM IST
सुंदरनगर में डेंटल कॉलेज की छात्रा के साथ ठगी, युवक-युवती गिरफ्तार
सुंदरनगर में युवती से ठगी करने के आरोपी युवक-युवती.

Online Fraud in Sunder Nagar: शिकायत में युवती ने बताया कि उसे किसी ऑनलाइन शॉपिंग के चलते कंपनी से पैसा रिफंड लेना था, जिसके चलते उसने गूगल सर्च पर कंपनी के कथित प्रतिनिधि से संपर्क किया.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). मौजूदा समय में ऑनलाइन ठगी (Online Fraud) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. लोग लगातार ऑनलाइन ठगी का शिकार हो रहे हैं. ऐसा ही मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिले के सुंदरनगर (Sunder Nagar) उपमंडल में सामने आया है. पुलिस थाना सुंदरनगर (Sunder Nagar Police Station) में एक युवती ने शिकायत दर्ज करवाई है. युवती सुंदरनगर में स्थित हिमाचल डेंटल हॉस्टल (Dental College Sunder Nagar) की छात्रा बताई जा रही है.

शिकायत में युवती ने बताया कि उसे किसी ऑनलाइन शॉपिंग के चलते कंपनी से पैसा रिफंड लेना था, जिसके चलते उसने गूगल सर्च पर कंपनी के कथित प्रतिनिधि से संपर्क किया.

झारखंड की युवती और युवक यूपी से
प्रतिनिधि ने उसे लिंक भेजा और लड़की ने लिंक पर जैसे ही खाते की डिटेल भेजी तो उसी समय खाते से 12,100 रुपये ट्रांसफर हो गए. इस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और अब युवक और एक युवती को गिरफ्तार किया है. युवक की पहचान अफसार अंसारी (21) पुत्र स्नायुला अंसारी निवासी झारखंड समां प्रवीण (19) पुत्री रमजान निवासी उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया है, जिनसे गहनता से पूछताछ जारी है,

यह बोले डीएसपी
डीएसपी गुरबचन सिंह ने बताया कि युवती से ऑनलाइन ठगी मामले में एक युवक और एक युवती को गिरफ्तार किया है. गहनता से छानबीन की जा रही है और आगामी कार्रवाई के लिए आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़े: हिमाचल कृषि विभाग का उपनिदेशक रंगे हाथ रिश्वत लेते गिरफ्तारअपनी ही बंदूक की गोली का 'शिकार' हुआ शिकारी, एम्बुलेंस बीच रास्ते में हुई खराब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 10:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर