लाइव टीवी

मंडी: बस में सवार युवक-युवती 1 किलो चरस संग गिरफ्तार, युवती पर पहले से दर्ज है चिट्टे का केस
Mandi News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 19, 2020, 1:55 PM IST
मंडी: बस में सवार युवक-युवती 1 किलो चरस संग गिरफ्तार, युवती पर पहले से दर्ज है चिट्टे का केस
मंडी में नशे के साथ युवक-युवती गिरफ्तार.

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि भ्यूली चौक पर करीब एक किलो चरस के साथ दो लोगों को दबोचा है. उन्होंने बताया कि नशे के विरूद्ध मंडी पुलिस की मुहिम भविष्य में भी जारी रहेगी.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में सदर पुलिस ने एक किलो चरस के साथ निजी बस में सवार युवक-युवती को गिरफ्तार (Arrest) किया है. दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर सदर पुलिस (Mandi Police) छानबीन में जुट गई है. दोनों आरोपियों से कड़ी पूछताछ की जा रही है. आरोपी युवक व युवती पहले भी नशे (Drugs) के कारोबार में संलिप्त रह चुके हैं.

निजी बस को चेकिंग के लिए रोका
जानकारी के अनुसार, दोनों आरोपी युवक-युवती बुधवार शाम को निजी बस में कुल्लू से मंडी की तरफ आ रहे थे. इस बीच सदर पुलिस ने मंडी शहर के भ्यूली चौक पर नाके के दौरान निजी बस को चेकिंग के लिए रोका. पुलिस टीम को देखकर दोनों युवक व युवती घबरा गए. इस पर पुलिस ने शक के आधार पर दोनों की तलाशी ली तो उनके बैग से एक किलो 70 ग्राम चरस बरामद हुई. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

पहले भी पकड़ी गई थी युवती



युवती को सुंदरनगर क्षेत्र में चिट्टे के केस में गिरफ्तार किया जा चुका है. जबकि आरोपी युवक को भुंतर थाना में चरस केस में पकड़ा जा चुका है. आरोपियों की पहचान चंद्र कुमार 30 पुत्र बाल बहादुर निवासी नेपाल और निर्मला 30 पुत्री बाल बहादुर निवासी गांव टकोली डाकघर पनारसा तहसील औट जिला मंडी के रूप में हुई है. दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया अमल पर लाई जा रही है.



यह बोले एसपी मंडी
एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि भ्यूली चौक पर करीब एक किलो चरस के साथ दो लोगों को दबोचा है. उन्होंने बताया कि नशे के विरूद्ध मंडी पुलिस की मुहिम भविष्य में भी जारी रहेगी. उन्होंने नशे के खिलाफ पुलिस की इस मुहिम में आम जनता के सहयोग की अपील की है. बता दें कि मंडी जिला में लगातार पुलिस नशे के विरूद्ध सख्त कार्रवाई कर रही है., मुख्य तौर पर सिंथेटिक ड्रग पर पुलिस का फोकस है.

ये भी पढ़ें- सोलन में मर्डर: शराब के ठेके के पास मिली खून से लथपथ शख्स की लाश

300 मीटर गहरी खाई में गिरी पिकअप गाड़ी, दो युवकों की मौत

COVID-19: हिमाचल सचिवालय में आने वाले रूटीन विजिटर्स पर रोक
First published: March 19, 2020, 1:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading