लाइव टीवी

मंडी: युवक के साथ भागी थी युवती, अब रेप के आरोप में दर्ज करवाई FIR

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 29, 2019, 4:29 PM IST
मंडी: युवक के साथ भागी थी युवती, अब रेप के आरोप में दर्ज करवाई FIR
मंडी के धर्मपुर में युवती से रेप.

एएसपी मंडी (ASP Mandi) पुनीत रघु ने बताया कि थाना धर्मपुर में एक युवती की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376 व 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल के मंडी जिला के धर्मपुर थाना (Dharampur Police station) के अंतर्गत एक युवती से रेप (Rape) का मामला सामने आया है. युवती ने पुलिस को शिकायत दी है कि उसके ही क्षेत्र से संबंध रखने वाले एक युवक ने उसे बहला कर अपने साथ ले गया और कई दिनों तक रखा. इस बीच उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार, युवती ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसके ही क्षेत्र के रहने वाला 21 साल युवक उसे अपने साथ भगा ले गया और कई दिन साथ में रहा. इस दौरान उसके साथ दुष्कर्म भी किया गया. इसके साथ ही युवती को उसके कुछ फोटो दिखाए और उसे किसी से कुछ न कहने के लिए धमकाया भी गया है.

अब तक आरोपी की गिरफ्तार नहीं
एएसपी मंडी (ASP Mandi) पुनीत रघु ने बताया कि थाना धर्मपुर में एक युवती की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376 व 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. युवती की शिकायत के बाद उसका कोर्ट के समक्ष बयान दर्ज करवाया जाएगा और उसके बाद ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. हालांकि, इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. एएसपी ने बताया कि मामले की छानबीन की जाएगी और आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें: टिकटॉक वीडियो प्रकरण: पालमपुर कॉलेज का कर्मचारी नौकरी से बर्खास्त

भईया दूज पर बहन से जुदा हुआ भाई, मकान में लगी आग में जिंदा जला

हिमाचल: राष्ट्रीय अवॉर्डी शिक्षक पर छात्राओं ने लगाए छेड़छाड़ के आरोप, FIR
Loading...

हिमाचल के रामपुर में खाई में गिरी बोलेरो, दो सवारों की मौत, दो गंभीर

हिमाचल में फिर लगे भूकंप के झटके, जान-माल का नुकसान नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 4:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...