सुंदरनगर: पहले नाबालिग के साथ गई युवती, अब लगाया रेप का आरोप, FIR
Mandi News in Hindi

सुंदरनगर: पहले नाबालिग के साथ गई युवती, अब लगाया रेप का आरोप, FIR
सुंदरनगर में युवती से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)

Sunder Nagar Girl Rape Case: मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर (DSP Sunder Nagar) गुरबचन सिंह ने कहा कि युवती के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि युवती का मेडिकल करवाया गया है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). नाबालिग के साथ रेप (Minor Girl Rape) का मामला सामने आया है. घटना हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. सुंदरनगर पुलिस थाना (Sunder Nagar Police Station) में युवती ने नाबालिग पर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप लगाए गए हैं.

चंडीगढ़ से बरामद की युवती
जानकारी के अनुसार, सुंदरनगर पुलिस थाना में पीड़िता युवती की माता ने उसकी बेटी को शादी का झांसा देकर भगा जाने को लेकर गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था. युवती की तलाश ढूंढने के दौरान पता चला कि वह चंडीगढ़ (Chandigarh) में है. पुलिस टीम ने चंडीगढ़ में दबिश देकर युवती को बरामद किया. पुलिस युवती को सुंदरनगर लाई तो उसने आरोप लगाया कि नाबालिग ने उसके साथ जबरन शारिरिक संबंध बनाए हैं. इस पर पुलिस ने नाबालिग आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा-376 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह बोले डीएसपी
मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि युवती के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि युवती का मेडिकल करवाया गया है. गुरबचन सिंह ने कहा कि मामले में पुलिस की जांच जारी है और न्यायालय के समक्ष युवती का बयान दर्ज करवाया जाएगा.



ये भी पढ़ें: पति के ‘अवैध संबंध’ के शक चलते 26 साल की पत्नी ने किया सुसाइड

सुसाइड या मर्डर! रामलीला देखने गया था युवक, 56 दिन बाद पेड़ पर लटकी मिली लाश

PHOTOS: मनाली में बर्फबारी में सैलानियों की मस्ती, घाटी में बढ़ी परेशानी

हिमाचल में बारातियों को लेकर जा रही प्राईवेट बस खाई में गिरी, 25 घायल

टपकता है 8 करोड़ से रेनोवेट हुआ शिमला का टाउनहाल, अब डिप्टी मेयर का कमरा भीगा

प्रज्ञा के बयान पर सीएम ने कहा, देश-विदेश में करते हैं महात्मा गांधी का सम्मान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज