मंडी में जन्मदिन मनाने जा रहे दो दोस्तों की बाइक खाई में गिरी, दोनों की मौत

मंडी जिले के करसोग में हुआ बाइक हादसा.

Bike accident in Karsog, Mandi: दोनों दोस्त ठियोग में निजी कार्य करते थे. प्रशासन ने 15-15 हजार की फौरी राहत मृतक के परिजनों को दे दी है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी (Mandi) जिला के करसोग (Karsog) उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत महोग के वैनशीवीर मंदिर के समीप एक दर्दनाक हादसा पेश आया है. हादसे में एक बाइक (Bike Accident) खाई में गिर गई, जिसमे दो दोस्तों की मौत हो गई. घटना गुरुवार दोपहर को हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
300 फीट गहरी खाई में गिरी बाइक

जानकारी के अनुसार, करसोग के महोग वैनशीवीर मंदिर के समीप एक बाइक अनियंत्रित होकर 300 फीट गहरी खाई में गिर गई. हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तो दूसरे युवक ने इलाज के दौरान अस्पताल में तोड़ा. मृतकों को पहचान महोग पंचायत के वांग निवासी सुरेंद्र कुमार (24) व प्यारे लाल (24) निवासी पटोग महोग के रूप में हुई है.

सुरेंद्र का जन्मदिन मनाने जा रहे थे
सुरेंद्र कुमार का जन्मदिन होने के कारण वह दोस्त को भी अपने घर ले जा रहा था. इसी दौरान वैनशीवीर मंदिर के पास बाइक अनियंत्रित होकर करीब 300 फीट गहरी खाई में गिर गई. हादसे में प्यारे लाल ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया जबकि सुरेंद्र कुमार गंभीर घायल हो गया. हादसे की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. घायल सुरेंद्र को निकाल कर आनी अस्पताल पहुंचाया, यहां से उसे शिमला रेफर किया गया लेकिन उसने दम तोड़ दिया.

पुलिस कर रही जांच
दोनों दोस्त ठियोग में निजी कार्य करते थे. प्रशासन ने 15-15 हजार की फौरी राहत मृतक के परिजनों को दे दी है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: कई साल चलेगी नाटी, अगर विपक्ष को भी नाचना है तो आओ, मैं तो नाचूंगा: CM जयराम

हिमाचल: रेहड़ी ले जा रहे शख्स को फिल्मी अंदाज में कार ने उड़ाया, मौत

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.