• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • Mandi Viral Video: सड़क के लिए सड़क पर ‘संग्राम’, महिलाओं ने शख्स को पत्थर और लाठियों से पीटा

Mandi Viral Video: सड़क के लिए सड़क पर ‘संग्राम’, महिलाओं ने शख्स को पत्थर और लाठियों से पीटा

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Mandi Viral Video: हिमाचल के मंडी (Mandi) जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिलाएं एक शख्स की पत्थर और लाठियों से जमकर पिटाई करती हुई दिखाई दे रही हैं. 

  • Share this:

मंडी. हिमाचल (Himachal Pradesh) प्रदेश में सड़क चौड़ीकरण को लेकर महिला मंडल और जमीन के मालिक के बीच ऐसा विवाद हुआ कि दोनों एक-दूसरे के खून के प्यासे बन बैठे. घटना मंडी (Mandi) जिला की कोटली तहसील के तहत आने वाले सरवाल गांव का है. हालांकि, घटना 17 फरवरी की है, लेकिन आज इसका एक वीडियो सोशल (Social Media) मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है. वीडियो (Viral Video) में कुछ महिलाएं एक व्यक्ति की जमकर पीटती करते हुए दिखाई दे रही हैं. दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच करने की बात कर रही है.

जानकारी के अनुसार धन्यारा पंचायत के सरवाल गांव से होकर जाने वाली सड़क कुछ स्थानों पर काफी तंग है. महिला मंडल सलेतर की महिलाओं ने खुद ही सड़क को चौड़ा करने का कार्य शुरू कर दिया. चौड़ीकरण के चलते निजी भूमि में जब हस्तक्षेप हुआ तो उसने इसका विरोध किया. लेकिन विरोध पहले गाली गलौज तक पहुंचा और उसके बाद मारपीट तक की नौबत सामने आ गई.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें महिलाएं एक व्यक्ति को पत्थर और डंडों से जमकर पीटती करती हुई दिखाई दे रही हैं. हालांकि व्यक्ति अपने बचाव की कोशिश भी कर रहा है और जमकर गाली गलौज भी कर रहा है. इतने में एक अन्य महिला और पुरूष यहां आकर बीच बचाव करने की कोशिश करते हैं. मौके पर मौजूद एक अन्य व्यक्ति ने इसका वीडियो बनाया था जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वारयल हो रहा है. फिलहाल, पुलिस चौकी कोटली में दोनों पक्षों ने आकर एक दूसरे के खिलाफ क्रॉस एफआईआर दर्ज करवा दी है. एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने क्रॉस एफआईआर दर्ज होने की पुष्टि की है. एएसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज