लाइव टीवी

मंडी: बंदरों को भगाने के लिए चलाई गोली पड़ोसन को लगी, अस्पताल में भर्ती
Mandi News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 9, 2020, 4:32 PM IST
मंडी: बंदरों को भगाने के लिए चलाई गोली पड़ोसन को लगी, अस्पताल में भर्ती
महिला के सिर पर लगे छर्रे.

डीएसपी पधर मदनकांत शर्मा ने बताया कि महिला की शिकायत पर आईपीसी की धारा 336 और 337 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में जोगिंद्रनगर शहर के साथ लगते ढेलू गांव में गुरुवार सुबह एक व्यक्ति ने बंदरों (Monkey) को भगाने के लिए गोली चलाई, लेकिन उसके दो छर्रे पड़ोसन को जा लगे. छर्रे लगने के कारण महिला (Women) घायल हो गई है, जिसे उपचार के लिए सिविल हास्पिटल जोगिंद्रनगर में भर्ती करवाया गया है.

दो जगह लगे छर्रे
जानकारी के अनुसार, ढेलू गांव निवासी बिहारी लाल पुत्र भोषणू राम ने घर के पास खेतों में आ रहे बंदरों को भगाने के लिए अपनी बंदूक निकाल ली. जैसे ही उसने फायर किया तो गोली से निकले दो छर्रे पत्थर के साथ टकरा गए और वहां से वापिस आकर मौके पर मौजूद महिला को लग गए. एक छर्रा सिर पर और एक पेट के पास लगा है. महिला का नाम नीमा देवी है, जिसकी उम्र 60 वर्ष बताई जा रही है.

आरोपी ही करवा रहा है उपचार



जानकारी के अनुसार, महिला की हालत खतरे से बाहर है और गोली चलाने वाला ही महिला का सारा उपचार भी करवा रहा है. डीएसपी पधर मदनकांत शर्मा ने बताया कि महिला की शिकायत पर आईपीसी की धारा 336 और 337 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है.



ये भी पढ़ें: कर्फ्यू छूट में बिना अनुमति गाड़ी से बाजार पहुंचे क्रिकेटर ऋषि धवन, कटा चालान

COVID-19: हिमाचल में ये पांच जिले हैं कोरोना वायरस के हॉट स्पॉट!

COVID-19: ऊना में कोरोना पॉजिटिव पाए गए 3 युवकों की दूसरी जांच रिपोर्ट नेगेटिव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2020, 4:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading