Assembly Banner 2021

Himachal: 20 साल के युवक ने 45 वर्षीय दिव्यांग महिला किया रेप, गिरफ्तार

मंडी में महिला से रेप. (सांकेतिक तस्वीर.)

मंडी में महिला से रेप. (सांकेतिक तस्वीर.)

Rape in Mandi: महिला का आरोप है कि युवक ने शराब के नशे में वारदात को अंजाम दिया और वह उस दौरान घर पर अकेली थी.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में 20 साल के लड़के ने 45 वर्षीय दिव्यांग महिला की अस्मत (Rape) लूट ली. मामला मंडी (Mandi) जिले के गोहर थाना क्षेत्र का है. गोहर थाना पुलिस ने पीडि़त महिला की शिकायत पर मामला दर्ज करके आरोपी युवक को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, पीडि़त महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि 2 मार्च की रात को आरोपी युवक शराब के नशे में धुत होकर उसके घर पहुंचा और उसके साथ मारपीट करने के बाद जोर जबरदस्ती करने लगा. जोर जबरदस्ती के साथ महिला का बलात्कार किया. महिला के चिल्लाने पर आस पड़ोस के रिश्तेदार घर पर पहुंचे, लेकिन आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। आज पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला का हो चुका है तलाक
एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामला दर्ज होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि धारा 376, 452, 342, 323 और 504 के तहत मामला दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. बताया जा रहा है कि महिला के तीन बेटे हैं और पति से उसका तलाक हो चुका है. दो बेटे पति के साथ जबकि एक बेटा महिला के साथ ही रहता है और जिला से बाहर किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता है. महिला के साथ जब यह घटना घटी तो उस वक्त वह अपने घर पर अकेली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज