Home /News /himachal-pradesh /

Drugs in Himachal: हरियाणवी चिट्टे तो सिरमौर का युवक चरस के साथ गिरफ्तार

Drugs in Himachal: हरियाणवी चिट्टे तो सिरमौर का युवक चरस के साथ गिरफ्तार

बस में सवार 22 वर्षीय युवक से 28 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया.

बस में सवार 22 वर्षीय युवक से 28 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया.

Drugs in mandi: आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा. उन्होंने बताया कि पुलिस के द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ा गया अभियान लगातार जारी है और किसी भी सूरत में नशे के काले काले कारोबार में संलिप्त अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी में नशा तस्करी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामले में मंडी पुलिस ने 28 ग्राम चिट्टे के साथ एक युवक को धर दबोचा है. वहीं एक अन्य मामले में पुलिस ने 94 ग्राम चरस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार औट थाना की टीम ने शुक्रवार को थाने के गेट के समीप वाहनों की चेकिंग के लिए नाका लगाया था, यह नाका एसआई नीरज सिंह की अगुवाई में लगाया गया था. इस दौरान पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान दिल्ली से मनाली जा रही निजी लग्जरी बस को चेकिंग के लिए रोका तो बस में सवार 22 वर्षीय युवक से 28 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया. आरोपी युवक की पहचान अंशुल पुत्र सुखदेव सिंह निवासी अंबाला हरियाणा के रूप में हुई है.

चरस के साथ सिरमौरी युवक गिरफ्तार
बीते रोज भी औट पुलिस थाना की टीम ने थाना प्रभारी ललित महंत के अगुवाई में वाहनों की चेकिंग के लिए औट के लिए नाका लगाया था. इस दौरान भी पुलिस ने कुल्लू से मंडी आ रही कनिका बस में सवार सिरमौर निवासी शुभम कमल से 94 ग्राम चरस बरामद की। थाना प्रभारी औट इंस्पेक्टर ललित महंत ने दोनों मामलों की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है. आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा. उन्होंने बताया कि पुलिस के द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ा गया अभियान लगातार जारी है और किसी भी सूरत में नशे के काले काले कारोबार में संलिप्त अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा.

Tags: Drugs mafia, Himachal pradesh, Mandi news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर