लाइव टीवी

तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से वृद्ध की मौत, चालक पुलिस हिरासत में
Mandi News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 17, 2020, 7:51 PM IST
तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से वृद्ध की मौत, चालक पुलिस हिरासत में
मंडी. पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेकर जांच शुरू की. (File Photo)

मंडी (Mandi) के सरकाघाट उपमंडल की पौंटा पंचायत के बाजार में घुमारवीं - सरकाघाट सड़क पर एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से सड़क पार कर रहे प्रदेश विद्युत विभाग के 72 वर्षीय सेवानिवृत्त अधिशासी अभियंता की मौत (Death) हो गई.

  • Share this:
मंडी. सरकाघाट में सोमवार दोपहर बाद हुई एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना (Road Accident) में पौंटा निवासी एक बुजुर्ग की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार सोमवार को सरकाघाट उपमंडल की पौंटा पंचायत के बाजार में घुमारवीं - सरकाघाट सड़क पर एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से सड़क पार कर रहे प्रदेश विद्युत विभाग के सेवानिवृत्त अधिशासी अभियंता की दर्दनाक मौत (Death) हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सेवानिवृत्त अधिशाषी अभियंता करतार सिंह गुलेरिया पुत्र अमरसिंह उम्र 72 वर्ष गांव बडोई डाकघर व पंचायत पौंटा तहसील बलद्वाड़ा दिन के करीब 2.30 बजे अपने घर से सब्जी लेने के लिए पौंटा कस्बे में आए थे. अपनी खरीददारी करने के बाद वह जब अपने घर तक पैदल चलने के लिए सड़क पार (Crossing the road) कर रहे थे तब जाहु की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए और घायल हो कर सड़क पर गिर पड़े.
अस्पताल में डॉक्टर ने मृत घोषित किया
उन्हें गिरता हुआ देखकर पास ही में अपने घर के आंगन में खड़े पूर्व पंचायत प्रधान दलिपराव ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को इकट्ठा कर उन्हें एक निजी वाहन से नागरिक अस्पताल सरकाघाट ले गए. अस्पताल में डयूटी पर तैनात डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अस्पताल के डॉक्टर ने तत्काल पुलिस को फोन कर घटना के बारे में सूचना दी और पुलिस ने अस्पताल में आकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि ट्रक चालक के विरुद्ध लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया.




ट्रक चालक पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज

एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि ट्रक चालक के विरुद्ध लापरवाही से गाड़ी चलाने और एक व्यक्ति की जान जाने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. मृतक करतार सिंह गुलेरिया अपने पीछे दो बेटियों छोड़ गए हैं जिनकी शादी कर दी गई है. इस दर्दनाक हादसे पर पंचायत के पूर्व प्रधान दिलीप राव, सुलपुर बही पंचायत प्रधान रिंकू चंदेल सहित अन्य लोगों ने शोक व्यक्त करते हुए शोकसंतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है.

ये भी पढ़ें - हिमाचल में स्कूल बस में 4 वर्षीय बच्ची से रेप के बाद निजी स्कूल के बाहर हंगामा

ये भी पढ़ें - स्थानीय मांगों को लेकर मंडी महाविद्यालय में भूख हड़ताल पर बैठे ABVP कार्यकर्ता

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 7:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर