अपना शहर चुनें

States

VIDEO: तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदी सड़क किनारे खड़ी दो महंगी कारें, CCTV में कैद हुई घटना

मंडी के सौली खड्ड में एक तेज रफ्तार ट्रक ने दो महंगी कारों को रौंद दिया.
मंडी के सौली खड्ड में एक तेज रफ्तार ट्रक ने दो महंगी कारों को रौंद दिया.

मंडी के सौली खड्ड में एक तेज रफ्तार ट्रक (Speeding Truck) ने दो महंगी कारों को रौंद दिया. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार (Speeding Truck) का कहर देखने को मिला है. रफ्तार के इस कहर का सीसीटीवी (CCTV) फुटेज भी सामने आया है. यह हादसा आज दोपहर को मंडी शहर के साथ लगते सौली खड्ड में हुआ. मिली जानकारी के अनुसार सौली खड्ड में आरटीओ आॅफिस के पास पंडोह की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ओवरटेक करना चाहा, लेकिन ओवरटेक के दौरान ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा और सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों को रौंदता हुआ नीचे लुढ़क गया. डीकेएस कंस्ट्रक्शन के कार्यालय के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह सारी घटना रिकॉर्ड हो गई.

ट्रक ने इनोवा और होंडा अमेज कार को अपनी चपेट में ले लिया

सड़क किनारे एक इनोवा कार (Innova) खड़ी थी और होंडा अमेज (Honda Amaze) कार में बैठा चालक उसे वहीं पर पार्क करने जा रहा था. ट्रक की चपेट में पहले इनोवा कार आई और वह उसे अपने साथ घसीटता हुआ आगे ले गया, जबकि होंडा अमेज कार को भी इस हादसे से भारी नुकसान पहुंचा है. कार में सवार चालक को हल्की चोट आई है.




पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज करके कार्रवाही शुरू कर दी है. ट्रक चालक पूर्ण चंद पुत्र हरनाम सिंह गांव काहनपुर देहरा जिला कांगड़ा का रहने वाला बताया जा रहा है. एसएचओ सदर विनोद ठाकुर ने हादसे की पुष्टि की है.

यह भी पढ़ें:  हिमाचल के इस इलेक्ट्रिशियन की रातों-रात बदली किस्मत, बन गया करोड़पति

Drugs माफिया के खिलाफ कुल्लू पुलिस ने की सर्जिकल स्ट्राइक, 31 गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज