Home /News /himachal-pradesh /

himacha assembly elections cm jairam thakur in siraj hits out congress and freebies issue hpvk

मुफ्तखोरी के आरोप लगाने वालों को विधानसभा चुनाव में जनता देगी जवाबः CM जयराम

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेसी प्रदेश सरकार पर जनता को मुफ्त में सुविधाएं बांटने का आरोप लगा रही है.

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेसी प्रदेश सरकार पर जनता को मुफ्त में सुविधाएं बांटने का आरोप लगा रही है.

इसके पूर्व, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सरोआ में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र व बिजली बोर्ड गोहर डिवीजन के जेई सेक्शन का उद्घाटन किया. सरोआ पहुंचने पर सराज वासियों ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का फूल मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया.

मंडी. हिमाचल प्रदेश की मौजूदा भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल में समूचे प्रदेश में अथाह विकास कार्य करवाए हैं, लेकिन कांग्रेसियों को यह सब दिखाई नहीं दे रहा है. यह बात मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सोमवार को मंडी जिला में अपने गृह विधानसभा क्षेत्र सराज के सरोआ में जनसभा को संबोधित करते हुए कही. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि बीते साढ़े चार वर्षों में उनकी सरकार ने स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार सहित अन्य क्षेत्रों में कुछ न कुछ नया देने की कोशिश की है. लेकिन कांग्रेसियों को कुछ भी नहीं हुआ है यह कहने की आदत पड़ गई है, उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि जिन्होंने यही बोलना है कि कुछ भी नहीं हुआ है उनके बारे में मैं भी अब कुछ भी बोलना नहीं चाहता हूं.

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेसी प्रदेश सरकार पर जनता को मुफ्त में सुविधाएं बांटने का आरोप लगा रही है. कांग्रेसी कह रहे हैं कि प्रदेश सरकार जनता को मुफ्तखोरी की आदत डाल रही है. लेकिन प्रदेश की भाजपा सरकार महिला सशक्तिकरण व गरीब लोगों के उत्थान के लिए वचनबद्ध है. प्रदेश सरकार ने गरीबों वर्गों के उत्थान के लिए कई योजनाएं चलाई हैं, जिसका सीधा लाभ उन्हें मिल रहा है.

प्रदेश में महिलाओं की आबादी 50 प्रतिशत है और प्रदेश के विकास में महिलाओं का योगदान पुरुषों से कम नहीं है. सीएम ने कहा कि उनकी सरकार ने महिलाओं को 50 फ़ीसदी बस किराए में छूट देकर मातृशक्ति के सम्मान की बात की है, लेकिन जो लोग इसे लेकर मुफ्त खोरी का ढिंढोरा पीट रहे हैं, जनता को उनसे पूछना चाहिए और आने वाले चुनावों में ऐसे दलों को करारा जवाब देना चाहिए.

गोहर डिवीजन का उद्घाटन किया

इसके पूर्व, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सरोआ में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र व बिजली बोर्ड गोहर डिवीजन के जेई सेक्शन का उद्घाटन किया. सरोआ पहुंचने पर सराज वासियों ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का फूल मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर उपायुक्त मंडी अरिंदम चौधुरी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आशीष शर्मा, सीएमओ मंडी डॉक्टर देवेंद्र शर्मा, सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कई भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

Tags: CM Jairam Thakur, Himachal pradesh, Shimla News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर