हिमाचल: पड़ोस में खेलने गई तीन साल की बच्ची के साथ नाबालिग ने किया दुष्कर्म

हिमाचल प्रदेश मंडी जिला में एक तीन वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. दुष्कर्म का आरोप पड़ोस के ही 12 से 14 साल के नाबालिग पर लगा है.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 3, 2019, 6:27 PM IST
हिमाचल: पड़ोस में खेलने गई तीन साल की बच्ची के साथ नाबालिग ने किया दुष्कर्म
मंडी जिला में एक तीन वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 3, 2019, 6:27 PM IST
हिमाचल प्रदेश मंडी जिला में एक तीन वर्षीय बच्ची (MINOR GIRL RAPED) के साथ दुष्कर्म (RAPE) करने का मामला सामने आया है. दुष्कर्म का आरोप पड़ोस के ही 12 से 14 साल के नाबालिग पर लगा है. पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस थाना सदर में आईपीसी की धारा 376 डी व पोक्सो एक्ट की धारा चार के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

शिकायतकर्ता के अनुसार, बीते शनिवार यानि 27 जुलाई को उनकी तीन वर्षीय बच्ची पड़ोस में ही खेलने गई थी और जब वह वापस घर लौटी तो उसने प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की बात मां को बताई. जब मां से बच्ची से पूछा तो बच्ची ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया.

मंडी के एएसपी ने की घटना की पुष्टि
बच्ची की मां ने सदर पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाते हुए कार्रवाई की मांग की है. इस मामले में आरोपी के नाबालिग होने के चलते कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. एएसपी मंडी पुनीत रघु ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए केस दर्ज कर लिया गया है. मेडिकल की प्रक्रिया जारी है. इस केस में पीड़िता के मेडिकल की रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी. फिलहाल पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है.

शहर में फैली सनसनी
बता दें कि मंडी जिला में छोटी बच्ची के साथ नाबालिग बच्चों द्वारा ही इस तरह की घटना को अंजाम देने से सनसनी फैल गई है. शहर में हर ओर इस इस घटना की निंदा की जा रही है.

यह भी पढ़ें: HRTC भर्ती: बिना टेस्ट दिए दो चालकों को मिल गई नौकरी, मंत्री ने कहा-पूरी पारदर्शिता बरती गई
Loading...

VIDEO : हमीरपुर में बस और टैंपू में जोरदार टक्कर, 17 यात्री घायल

हिमाचल: सड़क हादसे में सालाना जाती है 1200 से ज्यादा लोगों की जान, उठाए जाएंगे ये कदम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 3, 2019, 6:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...