Home /News /himachal-pradesh /

himachal assembly election bjp rajyasabha mp sikander kumar aap will form government only in media not in public nodvm

आम आदमी पार्टी सिर्फ मीडिया में, जनता में नहीं, भाजपा की बनेगी सरकार: डॉ. सिकंदर कुमार

राज्यसभा सांसद डॉ. सिकंदर कुमार का कहना है कि आम आदमी पार्टी सिर्फ मीडिया में ही है, जनता के बीच उनकी कोई चर्चा नहीं.

राज्यसभा सांसद डॉ. सिकंदर कुमार का कहना है कि आम आदमी पार्टी सिर्फ मीडिया में ही है, जनता के बीच उनकी कोई चर्चा नहीं.

Himachal Election: राज्यसभा सांसद डॉ. सिकंदर कुमार ने कहा कि आज कांग्रेस ने अपने कुनबे को संभालने के लिए पदाधिकारियों की फौज खड़ी कर दी है ताकि कोई दल छोड़कर न भागे. इतिहास में पहली बार अध्यक्ष के साथ कार्यकारी अध्यक्षों की फौज बनाई गई है. इसलिए प्रदेश में अब कोई भी ताकत भाजपा को मिशन रिपीट से नहीं रोक सकती.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. राज्यसभा सांसद डॉ. सिकंदर कुमार का कहना है कि आम आदमी पार्टी सिर्फ मीडिया में ही है, जनता के बीच उनकी कोई चर्चा नहीं. यह बात उन्होंने आज सर्किट हाउस मंडी में मीडियाकर्मियों से अनौपचारिक बातचीत में कही. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में थर्ड फ्रंट की कोई बात ही नहीं है. आम आदमी पार्टी सिर्फ मीडिया में बयान देकर सुर्खियां बटोरने में लगी हुई है. प्रदेश में भाजपा की प्रचंड बहुमत के साथ फिर से सरकार बनने जा रही है. यहां पर भाजपा और कांग्रेस के बीच ही मुकाबला होता है लेकिन कांग्रेस की हालत क्या हो चुकी है, यह सभी को पता है.

सिकंदर कुमार ने कहा कि आज कांग्रेस ने अपने कुनबे को संभालने के लिए पदाधिकारियों की फौज खड़ी कर दी है ताकि कोई दल छोड़कर न भागे. इतिहास में पहली बार अध्यक्ष के साथ कार्यकारी अध्यक्षों की फौज बनाई गई है. इसलिए प्रदेश में अब कोई भी ताकत भाजपा को मिशन रिपीट से नहीं रोक सकती.

किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा

राज्यसभा सांसद ने धर्मशाला के तपोवन स्थित विधानसभा परिसर में खालिस्तान के झंडे लगाने की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. उन्होंने कहा कि रात के अंधेरे में कोई ऐसी हरकत कर गया है जिसपर राज्य सरकार ने तुरंत प्रभाव से संज्ञान लिया है और आरोपियों को तलाशा जा रहा है. जो भी इस घटना में संलिप्त होंगे उन्हें किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.

अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे

डॉ. सिकंदर कुमार ने कहा कि वे राज्यसभा सांसद बनने के बाद पूरे प्रदेश के दौरे पर निकले हैं ताकि भाजपा के मिशन रिपीट के सपने को पूरी तरह से साकार किया जा सके. वे अपने दौरों के दौरान संगठन के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि इस बार हिमाचल में भाजपा की 50 से अधिक सीटों के साथ सरकार बनने जा रही है. इस मौके पर उनके साथ भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं विधायक राकेश जम्वाल, विनोद कुमार, इंद्र सिंह गांधी, जवाहर ठाकुर और भाजपा के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

Tags: BJP, Himachal election

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर