Home /News /himachal-pradesh /

himachal assembly election former cm prem kumar dhumal stuck in saraj due to heavy rain nodvm

पूर्व सीएम को शादी में जाना पड़ा भारी, मुख्यमंत्री जयराम के गृहक्षेत्र सराज में फंसे कुमार धूमल

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल को  जयराम ठाकुर के गृहक्षेत्र सराज में आकर फंस गए हैं. हालत यह है कि न चाहते हुए भी धूमल को सराज में रात गुजारनी पड़ रही है.

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल को जयराम ठाकुर के गृहक्षेत्र सराज में आकर फंस गए हैं. हालत यह है कि न चाहते हुए भी धूमल को सराज में रात गुजारनी पड़ रही है.

Himachal News: पूर्व सीएम विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत कल्हणी के डागियाल गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने यहां आए हुए थे. यह शादी उनके पास काम करने वाले उनके एक नीजि सहायक भेष राज उर्फ राजू की थी. यहां पूर्व सीएम आ तो गए लेकिन वापसी करने लगे तो भारी बारिश ने उनका रास्ता रोक दिया. मुख्य सड़क से राजू के घर तक जो लिंक रोड बना हुआ है वो भी भारी बारिश की वजह से जगह-जगह से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.स्थिति ऐसी हो गई है कि पैदल जा पाना भी संभव नहीं है. पूर्व सीएम धूमल के फंसे होने की सूचना प्रशासन को दी गई.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूम को जयराम ठाकुर के गृहक्षेत्र सराज में आकर फंस गए हैं. हालत यह है कि न चाहते हुए भी धूमल को सराज में रात गुजारनी पड़ रही है. दरअसल पूर्व सीएम विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत कल्हणी के डागियाल गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने यहां आए हुए थे. यह शादी उनके पास काम करने वाले उनके एक नीजि सहायक भेष राज उर्फ राजू की थी. यहां पूर्व सीएम आ तो गए लेकिन वापसी करने लगे तो भारी बारिश ने उनका रास्ता रोक दिया.

खराब सड़क ने रोका पूर्व सीएम का मार्ग 

मुख्य सड़क से राजू के घर तक जो लिंक रोड बना हुआ है वो भी भारी बारिश की वजह से जगह-जगह से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.स्थिति ऐसी हो गई है कि पैदल जा पाना भी संभव नहीं है. पूर्व सीएम धूमल के फंसे होने की सूचना प्रशासन को दी गई. प्रशासन ने तुरंत प्रभाव से मशीनरी को मौके पर भेजकर सड़क बहाली का प्रयास करने की कोशिश की. लेकिन सड़क इतनी अधिक जगहों से टूट चुकी है कि उसे बहाल कर पाना संभव ही नहीं. ऐसे में प्रो. धूमल को वापिस अपने सहायक के घर जाकर रूकना पड़ा है. सुबह भी सड़क बहाली नहीं हो पाएगी और ऐसे में प्रो. धूमल को दिन के उजाले में पैदल चलकर मुख्य सड़क तक पहुंचना पड़ेगा.

सुरक्षित है पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने सारे घटनाक्रम की पुष्टि की है.  उन्होंने बताया कि प्रो. धूमल सड़क क्षतिग्रस्त होने के कारण वहां फंसे हैं लेकिन वे शादी समारोह वाले घर पर पूरी तरह से सुरक्षित हैं. उनके साथ पुलिस टीम मौजूद है और सुबह उन्हें मुख्य सड़क तक लाया जाएगा. पहाड़ी से बार-बार पत्थर गिर रहे थे, जिस कारण उन्हें अभी वहां से बाहर न आने को कहा गया है.

Tags: Himachal election, Himachal news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर