Home /News /himachal-pradesh /

himachal assembly elections congress leader sukhwinder sukhu demand cbi inquiry to be done within 90 days in paper leak case hpvk

HP Police Paper Leak: 90 दिन में पूरी हो CBI जांच, विधानसभा में पेश की जाए रिपोर्ट: सुक्खू

सुखविंदर सिंह ठाकुर ने शुक्रवार को मंडी में युवा कांग्रेस द्वारा क्रमिक अन्नशन में भाग लिया.

सुखविंदर सिंह ठाकुर ने शुक्रवार को मंडी में युवा कांग्रेस द्वारा क्रमिक अन्नशन में भाग लिया.

Himachal Assembly Elections: सुक्खू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपनी बारी आने के लिए राजनीति नहीं करती, बल्कि सेवा भाव के मकसद से सत्ता में आती है. इस बार भी कांग्रेस पार्टी प्रदेश में करवाए गए विकास कार्यों के आधार पर वोट मांगेगी.

मंडी. हिमाचल कांग्रेस की चुनाव प्रचार कमेटी के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह ठाकुर ने मांग उठाई है कि पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच 90 दिनों में पूरी की जाए और जांच रिपोर्ट को विधानसभा में पटल पर रखा जाए. यदि सरकार 90 दिनों में जांच पूरी नहीं करवाती है तो फिर कांग्रेस पार्टी इस मुद्दे को लेकर उग्र आंदोलन करेगी. यह बात सुखविंदर सिंह ठाकुर ने शुक्रवार को मंडी में युवा कांग्रेस द्वारा क्रमिक अन्नशन में भाग लेने के बाद कही.

सुखविंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में जल्द ही चुनाव होने जा रहे हैं. कहीं ऐसा न हो कि इस पूरे प्रकरण की जांच रिपोर्ट चुनावों के बाद आए. यदि जांच में देरी की गई और कोताही बरती गई तो फिर कांग्रेस इसे लेकर उग्र आंदोलन करेगी.

सुखविंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार ने अपनों को एडजेस्ट करने के उद्देश्य से पेपर लीक जैसे प्रकरण को अंजाम दिया है. सरकार चाहती थी कि अपने लोगों को सरकारी नौकरी दी जाए. उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर के बयान पर भी पलटवार किया. सुक्खू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपनी बारी आने के लिए राजनीति नहीं करती, बल्कि सेवा भाव के मकसद से सत्ता में आती है. इस बार भी कांग्रेस पार्टी प्रदेश में करवाए गए विकास कार्यों के आधार पर वोट मांगेगी और बारी की बात कहने वालों को इसका करारा जबाव देगी.

Tags: Himachal Congress, Himachal Police, Himachal pradesh, Paper Leak

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर