• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • हिमाचल उपचुनाव: कारगिल युद्ध पर कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह का बयान दुर्भाग्यपूर्ण-सीएम

हिमाचल उपचुनाव: कारगिल युद्ध पर कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह का बयान दुर्भाग्यपूर्ण-सीएम

सीएम ने करसोग के केलोधार, चुराग और तत्तापानी में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करके भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के लिए वोट मांगे.

सीएम ने करसोग के केलोधार, चुराग और तत्तापानी में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करके भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के लिए वोट मांगे.

Himachal By-elections: जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस महंगाई को ऐसे मुद्दा बनाने की कोशिश कर रही है, जैसे उनके कार्यकाल में महंगाई थी ही नहीं.

  • Share this:

-मंडी. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह द्वारा कारगिल युद्ध पर दिए गए बयान को दुर्भाग्यूपर्ण बताया है. उन्होंने कहा कि प्रतिभा सिंह के बयान से देश और प्रदेश के लोगों को दुख पहुंचा है. यह बात उन्होंने करसोग क्षेत्र के दौरे के दौरान कही.

उन्होंने करसोग के केलोधार, चुराग और तत्तापानी में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करके भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के लिए वोट मांगे. सीएम ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी ने कारगिल युद्ध को छोटी सी लड़ाई बताया है, जबकि उन्हें मालूम होना चाहिए कि इस युद्ध में देश के 527 और प्रदेश के 52 रणबांकुरों ने अपने प्राणों की आहूति दी है. उन्होंने कहा कि ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर इस युद्ध के हीरो रहे हैं और उनके प्रति कांग्रेस प्रत्याशी को इस तरह बातें नहीं कहनी चाहिए.

कांग्रेस पूछा सवाल

जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस महंगाई को ऐसे मुद्दा बनाने की कोशिश कर रही है, जैसे उनके कार्यकाल में महंगाई थी ही नहीं. उन्होंने कहा कि यह महंगाई कांग्रेस की ही देन है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में महंगाई पर लगाम लगाने के लिए पूरे प्रयास किए जा रहे हैं और आने वाले समय में पूरे देश की जनता को इससे राहत दी जाएगी. मौके पर उनके साथ करसोग के विधायक हीरा लाल भी मौजूद रहे.

कुल्लू में गरजे खुशाल ठाकुर

कुल्लू में एक जनसभा में भाजपा प्रत्याशी बिग्रेडियर खुशाल ठाकुर ने कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह के बयान पर कहा कि करगिल युद्व विश्व के सबसे ऊंची जगह 18 हजार से अधिक फीट की ऊंचाई पर हुई थी, यह कोई छोटी लड़ाई नहीं थी, जिसमें देश के 527 रणबांकुरों ने शहादत दी थी और कुल्लू मंडी के 13 वीरों ने अपने प्राणों की शहादत दी है. उन्होंने कहा कि प्रतिभा सिंह को जनता जवाब देगी. उन्होंने कहाकि करगिल युद्व को नजदीक से देखा है. मैं ज्यादा टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं, लेकिन उन्हें इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज