• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • Himachal By-election: मंडी से ‌BJP के पूर्व दिवंगत सांसद रामस्वरूप शर्मा केस की हो CBI जांच: कांग्रेस

Himachal By-election: मंडी से ‌BJP के पूर्व दिवंगत सांसद रामस्वरूप शर्मा केस की हो CBI जांच: कांग्रेस

मंडी में संसदीय चुनाव को लेकर हलचल शुरू हुई है और कांग्रेस ने टिकट को लेकर चर्चा हुई है.

मंडी में संसदीय चुनाव को लेकर हलचल शुरू हुई है और कांग्रेस ने टिकट को लेकर चर्चा हुई है.

Himachal By-Elections: इससे पहले, मुकेश अग्निहोत्री, आशा कुमारी और गंगू राम मुसाफिर सहित अन्य नेताओं ने मंडी संसदीय क्षेत्र के नेताओं के साथ बंद कमरे में व्यक्तिगत रूप से मुलाकातें की और लोकसभा के उपचुनाव को लेकर उनकी राय जानी.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस विधायक और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने आरोप लगाया है कि राज्य की भाजपा सरकार माफिया के चंगुल में है और दलाल खुलेआम घूम रहे हैं. मंडी में जो दलाल हैं, उनका भी सभी को पता है. यह आरोप उन्होंने यहां आयोजित पत्रकार वार्ता में लगाए. मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि खनन माफिया, शराब माफिया, दवाई माफिया, वन माफिया, ट्रांसफर माफिया और ठेकेदार माफिया सहित सभी प्रकार के माफियाओं से सरकार घिर चुकी है.

सीएम का यह बयान कि उनकी सरकार पर अभी तक कोई आरोप नहीं लगा, हास्यास्पद है. उन्होंने कहा कि प्रदेशाध्यक्ष को कुर्सी छोड़नी पड़ी और स्वास्थ्य मंत्री को उनके पद से हटा दिया गया. वहीं, विभाग के अधिकारी पर भी कार्रवाई करनी पड़ी. इससे स्पष्ट पता चलता है कि सरकार के अंदर भ्रष्टाचार पूरी तरह से हावी है और मुख्यमंत्री इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं.

सीएम को चाहिए की केंद्र से करे मांग

मुकेश ने दिवंग्त सांसद स्व. राम स्वरूप शर्मा की मौत मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग भी उठाई है. मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जब परिवार भी आत्महत्या की बात को नकार चुका है तो मुख्यमंत्री को चाहिए कि मामले की सीबीआई जांच के लिए केंद्र सरकार से आग्रह करे. मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता भी यह जानना चाहती है कि उनके चुने हुए प्रतिनिधि की मौत आखिर कैसे हुई है.

नेताओं से की मुलाकात?

इससे पहले, मुकेश अग्निहोत्री, आशा कुमारी और गंगू राम मुसाफिर सहित अन्य नेताओं ने मंडी संसदीय क्षेत्र के नेताओं के साथ बंद कमरे में व्यक्तिगत रूप से मुलाकातें की और लोकसभा के उपचुनाव को लेकर उनकी राय जानी. उन्होंने कहा कि नेताओं की राय पर सारी रिपोर्ट बनाकर पार्टी हाईकमान को भेज दी जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन