लाइव टीवी

जेपी नड्डा की ताजपोशी पर हिमाचल से लेकर दिल्ली तक जश्न, बंटी मिठाइयां
Mandi News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 20, 2020, 3:28 PM IST
जेपी नड्डा की ताजपोशी पर हिमाचल से लेकर दिल्ली तक जश्न, बंटी मिठाइयां
दिल्ली में हिमाचल से गए कार्यकर्ता जेपी नड्डा के अध्यक्ष बनने पर जश्न मनाते हुए.

BJP President Election: सीएम जयराम ठाकुर नड्डा की ताजपोशी के लिए दिल्ली गए थे. इसके अलावा, हिमाचल भाजपा के नए अध्यक्ष राजीव बिंदल, स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह, शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज, खेल मंत्री गोविंद ठाकुर भी दिल्ली पहुंचे हुए हैं.

  • Share this:
मंडी. जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) को भाजपा (BJP) का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने की खुशी पर हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में जश्न मनाया गया. सीएम (CM Jairam Thakur) के गृह जिला मंडी के अलावा, नड्डा के जिले बिलासपुर में भी भाजपाईयों ने जमकर जश्न मनाया. मंडी (Mandi) शहर के ऐतिहासिक सेरी मंच पर भाजपा जिलाध्यक्ष रणवीर सिंह सहित अन्य भाजपा नेता एकत्रित हुए और नड्डा के समर्थन में जमकर नारेबाजी की. वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया.

जमीन से जुड़े कार्यकर्ता को कमान
भाजपा जिलाध्यक्ष रणवीर सिंह ने कहा कि विश्व के सबसे बड़े राजनैतिक संगठन का दायित्व एक बार फिर जमीन से जुड़े कार्यकर्ता को दिया गया है. ऐसा सिर्फ भाजपा में ही संभव है, क्योंकि यहां आम कार्यकर्ता को पार्टी के शीर्ष पद तक जाने का मौका मिल पाता है. रणवीर सिंह ने कहा कि एक छोटे से प्रदेश को पार्टी ने इतनी बड़ी जिम्मेदारी देकर प्रदेश का मान-सम्मान न सिर्फ देश में बल्कि विश्व भर में बढ़ाया है. उन्होंने कहा कि यह प्रदेश के लिए गौरव की बात है कि यहां के नेता को इतनी बड़ा दायित्व सौंपा गया है. रणवीर सिंह ने बताया कि 80 के दशक से वह नड्डा के मार्गदर्शन में कार्य कर रहे हैं और संगठन के संचालन की बारिकियां नड्डा ने ही उन्हें सिखाई हैं.

JP Nadda
मंडी के सेरी मंच पर जश्न मनाते भाजपाई.


बिलासपुर में भी जश्न
नड्डा के गृहजिले में भी उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर जश्न मनाया गया है. उनके घर में पटाखे और मिठाई बांटी गई है. नड्डा के पिता दिल्ली नहीं जा सकते हैं. उनका स्वास्थ्य खराब है.

दिल्ली पहुंचे हिमाचल के सीएम और मंत्रीगण.
सीएम गए हैं दिल्ली
हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर नड्डा की ताजपोशी के लिए दिल्ली गए थे. इसके अलावा, हिमाचल भाजपा के नए अध्यक्ष राजीव बिंदल, स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह, शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज, खेल मंत्री गोविंद ठाकुर भी दिल्ली पहुंचे हुए हैं.

ये भी पढ़ें: जेपी नड्डा की ताजपोशी:धूमल से ‘सियासी’ तकरार ने राष्ट्रीय अध्यक्ष तक पहुंचाया!

हिमाचल में मौसम: तीन दिन बारिश और बर्फबारी के बाद मिलेगी राहत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 3:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर