होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /

हिमाचल कांग्रेस के प्रभारी संजय दत्त ने किया गुटबाजी से इनकार, कहा- टुकड़ों में बंटी हुई है भाजपा

हिमाचल कांग्रेस के प्रभारी संजय दत्त ने किया गुटबाजी से इनकार, कहा- टुकड़ों में बंटी हुई है भाजपा

हिमाचल कांग्रेस के सह प्रभारी और AICC सचिव संजय दत्त से News18 संवाददाता विरेंद्र भारद्वाज ने खास बातचीत की.

हिमाचल कांग्रेस के सह प्रभारी और AICC सचिव संजय दत्त से News18 संवाददाता विरेंद्र भारद्वाज ने खास बातचीत की.

न्यूज18 के साथ खास बातचीत में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी संजय दत्त ने कहा कि भाजपा कई टुकड़ों में बंटी हुई है और इसके नेता आपस में लड़ते रहते हैं. कांग्रेस ने महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, किसान आंदोलन, नोटबंदी और अन्य जनहित से जुड़े मुद्दों को पूरी गंभीरता से उठाया है.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी संजय दत्त का कहना है कि हिमाचल कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है, अगर गुटबाजी है तो वो भाजपा में है. उन्होंने कहा कि भाजपा कई टुकड़ों में बंटी हुई है और इसके नेता आपस में लड़ते रहते हैं. यह बात उन्होंने मंडी में न्यूज18 के साथ खास बातचीत में कही.

संजय दत्त ने कहा कि भाजपा के नेता आपस में खींचातानी में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि बीते 8 वर्षों से कांग्रेस पार्टी सक्रिय विपक्ष की भूमिका निभा रही है. महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, किसान आंदोलन, नोटबंदी और अन्य जनहित से जुड़े मुद्दों को कांग्रेस ने पूरी गंभीरता से उठाया है. यही कारण है कि अब विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए मोदी सरकार केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है.

उन्होंने कहा, ‘नेशनल हेराल्ड के नाम पर सोनिया और राहुल गांधी को प्रताड़ित किया जा रहा है. सोनिया गांधी बीमार होने के बाद भी ईडी की पूछताछ में शामिल हुईं और उन्हें जानबूझकर वहां पर घंटों तक बैठाए रखा गया. भाजपा ऐसा सिर्फ इसलिए कर रही है ताकि आम मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाया जा सके.

संजय दत्त ने कहा, ‘कांग्रेस पार्टी को न तो सदन में बोलने दिया जा रहा है और न ही बाहर. जब भी कोई दागी नेता भाजपा में जाता है तो उनके पास न जाने ऐसी कौन सी वॉशिंग मशीन है, जिसमें धुलकर उसके सारे भ्रष्टाचार और पाप धुल जाते हैं. उन नेताओं पर भाजपा कोई कार्रवाई नहीं करती है.’

उन्होंने कहा कि कांग्रेस महंगाई के मुद्दे पर सत्याग्रह करना चाहती है, लेकिन वो भी नहीं करने दिया जा रहा है. भाजपा ने जो तानाशाही चला रखी है उसका दौर लंबा नहीं चलने वाला है. देश और प्रदेश की जनता भाजपा को जड़ से उखाड़ फैंकने के लिए तैयार बैठी है.

Tags: Himachal Congress, Himachal election, Himachal news

अगली ख़बर