लाइव टीवी

हिमाचल कांग्रेस बोली, अब राजनीति खत्म करके भव्य राम मंदिर बनाओ

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 9, 2019, 5:13 PM IST
हिमाचल कांग्रेस बोली, अब राजनीति खत्म करके भव्य राम मंदिर बनाओ
हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल.

Ayodhya Verdict: अर्थव्यवस्था और अन्य मुद्दों को लेकर जिला मंडी (Mandi) पहुंची हिमाचल कांग्रेस (Himachal Congress) प्रभारी रजनी पाटिल ने भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार पर हमला बोला.

  • Share this:
मंडी.हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (Himachal Pradesh Congress Committee) ने राम मंदिर (Ram Mandir) पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के फैसले का स्वागत किया है. केंद्र सरकार और राज्य सरकारों के खिलाफ प्रदर्शन करने मंडी (Mandi) पहुंचे कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं ने इस फैसले को सराहा. हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रभारी रजनी पाटिल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जो फैसला सुनाया है, वह सही है और कांग्रेस पार्टी इसका स्वागत करती है. उन्होंने कहा कि अब अयोध्या में जल्द से जल्द भव्य राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए और यह कार्य शांति और सौहार्द को कायम रखते हुए किया जाना चाहिए.

यह बोले राठौर
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के मुद्दे को लेकर कुछ लोगों ने इसका राजनैतिक लाभ लेने की कोशिश की, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने अब इस पर ऐतिहासिक फैसला सुनाया है. उन्होंने कहा कि अब राजनीति से उपर उठकर अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण किया जाना चाहिए.

भाजपा की कोई विचारधारा नहीं: कांग्रेस

शनिवार को बिगड़ी अर्थव्यवस्था व अन्य मुद्दों को लेकर जिला मंडी पहुंची हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार पर हमला बोला. मंडी व सुंदरनगर में आयोजित कांग्रेस पार्टी के धरना-प्रदर्शन में उन्होंने साफ कहा कि भाजपा की न तो कोई विचारधारा रही है और न ही कोई सिद्धांत है. इनका सत्ता में आने का मकसद यही है कि बदला-बदली से काम कर सकें. रजनी पाटिल ने कहा कि हिमाचल में भी इनकी सरकार इन्वेस्टर मीट के बहाने अपना कमीशन देख रही है, जबकि अपनी ब्राडिंग के सिवाये सरकार कोई काम नहीं करेगी. बेहतर होता कि पहले सरकार निवेश की बजाये उद्योगपतियों की समस्याएं व चिंताएं दूर करती. उन्होंने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि देश में महंगाई बढ़ती जा रही है और रसोई बजट प्याज ने बिगाड़ दिया है.

ये भी पढ़ें : VIDEO: बुजुर्ग को डायन बता मुंह पर पोती कालिख, जूतों की माला पहनाकर घुमाया

1879 में जन्मे पूर्वजों का बर्थ-सर्टिफिकेट लेने शिमला MC पहुंचा ब्रिटिश दंपति
Loading...

लव-जिहाद का आरोप: युवक युवती की शादी मामले ने पकड़ा तूल

RTI में खुलासा: IPH विभाग ने सराज में कम तो धर्मपुर के लिए खरीदी ज्यादा पाइपें

रोहतांग दर्रे पर बर्फबारी से लाहौल स्पीति का सड़क संपर्क कटा, जीवन अस्त व्यस्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 5:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...