Home /News /himachal-pradesh /

COVID-19: पंडोह के जवाहर नवोदय विद्यालय में 43 और बच्चे कोरोना पॉजिटिव, अब तक कुल 78 संक्रमित

COVID-19: पंडोह के जवाहर नवोदय विद्यालय में 43 और बच्चे कोरोना पॉजिटिव, अब तक कुल 78 संक्रमित

विद्यालय में कोरोना संक्रमितों (Corona Virus) का आंकड़ा 78 पहुंच गया है.

विद्यालय में कोरोना संक्रमितों (Corona Virus) का आंकड़ा 78 पहुंच गया है.

Himachal Corona Virus Update:हिमाचल प्रदेश में सोमवार को एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई. शिमला जिले में 67 वर्षीय संक्रमित व्यक्ति ने दम तोड़ दिया. 109 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. प्रदेश मौत का आंकड़ा 3836 पहुंच गया है. सोमवार को प्रदेश में कोरोना की जांच के लिए 5005 लोगों के सैंपल लिए गए.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिला में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ना शुरू हो गए हैं. सोमवार को मंडी जिला में 54 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं, जिनमें से 44 मामले जवाहर नवोदय विद्यालय पंडोह के हैं. बीते सप्ताह में जवाहर नवोदय विद्यालय पंडोह (Jawahar Navodaya Vidhyalaya Pandoh) में 34 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए थे. सोमवार को 43 विद्यार्थियों व एक अध्यापक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

इसी के साथ विद्यालय में कोरोना संक्रमितों (Corona Virus) का आंकड़ा 78 पहुंच गया है. सभी बच्चों की हालत सामान्य है और सभी को होम आईसोलेट कर दिया गया है. बच्चों के पॉजिटिव आने के बाद स्कूल को बंद नहीं किया गया है और एसओपी का सख्ती से पालन करते हुए स्कूल को जारी रखा गया है.

बच्चों और टीचर्स की सैंपलिंग
सीएमओ मंडी डॉक्टर देवेंद्र शर्मा ने इन मामलों की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि बीते सप्ताह जवाहर नवोदय विद्यालय में कुल 34 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. 1 सप्ताह बाद विद्यालय के 279 छात्रों व 46 अध्यापकों की सैंपलिंग की गयी, जिसके बाद 43 बच्चों व एक अध्यापक में कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं. उन्होंने बताया कि बच्चों में कोरोना के लक्षण आने के बाद स्कूल को माइक्रो कंटेनमेंट जोन में डाला गया है, जिसमें ना तो कोई स्कूल के अंदर प्रवेश कर सकता है और ना ही कोई स्कूल से बाहर निकल सकता है. उन्होंने जिला वासियों से कोरोना नियमों का सख्ती से पालन करने की अपील की है.
सैंपलिंग कम हुई
हिमाचल प्रदेश में सोमवार को एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई. शिमला जिले में 67 वर्षीय संक्रमित व्यक्ति ने दम तोड़ दिया. 109 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. प्रदेश मौत का आंकड़ा 3836 पहुंच गया है. सोमवार को प्रदेश में कोरोना की जांच के लिए 5005 लोगों के सैंपल लिए गए.

Tags: Corona Virus, Himachal pradesh, Mandi news, Schools

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर