पूर्व स्वास्थ्य मंत्री कौल के बोल-चार्जशीट में शामिल किया ऑक्सीजन प्लांट ही आ रहा काम

हिमाचल के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर.

हिमाचल के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर.

कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि कोरोना संकट की इस स्थिति में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री कहीं नजर नहीं आ रहे हैं. कोरोना काल में उनकी क्या भूमिका है यह किसी को दिखाई नहीं दे रही है.

  • Share this:

मंडी. हिमाचल प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर (Kaul Singh Thakur) का कहना है कि जिस आक्सीजन प्लांट को भाजपा ने विपक्ष में रहते चार्जशीट में शामिल किया था, आज वही प्लांट आईजीएमसी सहित अन्य अस्पतालों के लिए वरदान बन रहा है.

मंडी के मीडिया कर्मियों के साथ सांझा किए अपने वीडियो संदेश में कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि पूर्व सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रहते उन्होंने आईजीएमसी शिमला में प्रदेश का पहला आक्सीजन प्लांट लगाया था. इस प्लांट में खामियां गिनाते हुए भाजपा नेताओं ने अपनी चार्जशीट में शामिल किया था. उन्होंने कहा कि आज इसी प्लांट से उत्पादित हो रही आक्सीजन से मरीजों को राहत मिल रही है और मौजूदा सरकार इसे 24 घंटे चलाने की बातें कह रही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार अन्य स्थानों पर भी आक्सीजन प्लांट लगा रही है, जोकि सराहनीय प्रयास है.

और क्या बोले कौल सिंह

कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि कोरोना संकट की इस स्थिति में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री कहीं नजर नहीं आ रहे हैं. कोरोना काल में उनकी क्या भूमिका है यह किसी को दिखाई नहीं दे रही है. मुख्यमंत्री जहां भी जा रहे हैं स्वास्थ्य मंत्री नदारद नजर आ रहे हैं. उन्होंने अधिकारियों से भी कभी कोई फीडबैक ली हो, ऐसा प्रतीत नहीं हो रहा है. यदि वो पर्दे के पीछे से काम कर रहे हैं तो उन्हें इस वक्त खुलकर आगे आना चाहिए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज