लाइव टीवी

खेलो इंडिया यूथ गेम्स: हिमाचल की स्नेहा ने स्वर्ण तो अभिनव ने जीता रजत

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 23, 2020, 3:21 PM IST
खेलो इंडिया यूथ गेम्स: हिमाचल की स्नेहा ने स्वर्ण तो अभिनव ने जीता रजत
खेलो इंडिया में जीता गोल्ड मेडल.

Khelo India Games: टीम के कोच मान सिंह ठाकुर ने बताया कि अंडर -21 में अभिनव चौहान ने कांस्य पदक हासिल किया है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). गुवाहाटी में आयोजित खेलो इंडिया यूथ गेम्स (Khelo India Youth Games) में हिमाचल की स्नेहा ने हरियाणा की लासु यादव को हरा कर ब़ॉक्सिंग (Boxing) में हिमाचल प्रदेश के लिए स्वर्ण पदक हासिल किया है. 66 किलो भार वर्ग में स्नेहा ने अपने प्रतिद्वंदी को 5-0 से हराया. बाक्सिंग में लड़कों के भार वर्ग में हिमाचल (Himachal Pradesh) के नवराज चौहान ने को 54 किलोग्राम भार वर्ग में फाइनल मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा और रजत पदक हासिल किया है.

पदक विजेताओं को बधाई दी
टीम के कोच मान सिंह ठाकुर ने बताया कि अंडर -21 में अभिनव चौहान ने कांस्य पदक हासिल किया है. हिमाचल दल के साथ गए दल प्रभारी संयुक्त निदेशक उच्च शिक्षा चंदेश्वर शर्मा ने स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक जीतने पर बॉक्सरों को बधाई दी है. टीम के साथ गए सदस्य शम्मी शर्मा, केके दत्ता, मीना ठाकुर ने भी पदक विजेताओं को बधाई व शुभकामनाएं दी है.

खेलो इंडिया गेम्स में हिमाचली बॉक्सरों का जलवा.
खेलो इंडिया गेम्स में हिमाचली बॉक्सरों का जलवा.


यह मांग रखी
मान सिंह ठाकुर ने बताया कि खेलो इंडिया में 3 पदक हासिल कर प्रदेश का नाम रोशन किया है. कोच मान सिंह ठाकुर ने कहा कि आने वाली खेल नीति में हिमाचल सरकार द्वारा राष्ट्रीय स्तर के विजेता खिलाड़ियों को पदक के हिसाब से कैश प्राइज से सम्मानित किया जाना चाहिए, ताकि बच्चों को प्रोत्साहन मिले और बच्चे तरक्की करें.

ये भी पढ़ें- मार्शल आर्ट के लिए छोड़ी CRPF की नौकरी, वर्ल्ड चैंपियनशिप में जीता कांस्यहिमाचल में अब तक बर्फबारी-बारिश से 8 मौतें, 21 करोड़ रुपये का नुकसान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 3:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर