लाइव टीवी

कश्मीर में बर्फबारी में फंसा फौजी दूल्हा, दुल्हन करती रही बारात का इंतजार और फिर...
Mandi News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 17, 2020, 7:43 PM IST
कश्मीर में बर्फबारी में फंसा फौजी दूल्हा, दुल्हन करती रही बारात का इंतजार और फिर...
हिमाचल के मंडी का फौजी दुल्हा अपनी शादी के लिए घर नहीं पहुंच सका.

Groom Stuck in Snowfall in Kashmir: घरवालों ने शादी की तैयारियां पूरी कर ली थी. बैंड, बाजा और बारात भी पूरी तरह से तैयार थे. दुल्हन वालों ने भी बारात के स्वागत के लिए तैयारियां कर ली थीं, लेकिन...

  • Share this:
धर्मपुर (मंडी). भारी बर्फबारी (Snowfall) ने एक फौजी की शादी (Marriage) की टालनी पड़ी. अब नया मुहूर्त तय होगा और फिर शादी होगी. मामला हिमाचल (Himachal Pradesh) प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले के धर्मपुर का है.

जानकारी के अनुसार, मंडी जिला के धर्मपुर उपमंडल के सिद्धपुर के खैर परडाणा गांव के 26 वर्षीय सैनिक सुनील कुमार पुत्र केहर सिंह की 15 जनवरी को शादी थी. 16 जनवरी को उसकी बारात जानी थी, लेकिन वह कश्मीर (Kashmir) में बर्फबारी (Snowfall) में फंसने की वजह से घर नहीं पहुंच पाया और शादी की सारी तैयारियां धरी की धरी रह गई है.

पूरी हो चुकी थी तैयारियां
घरवालों ने शादी की तैयारियां पूरी कर ली थी. बैंड, बाजा और बारात भी पूरी तरह से तैयार थे. दुल्हन वालों ने भी बारात के स्वागत के लिए तैयारियां कर ली थीं, लेकिन सैनिक सुनील कुमार श्रीनगर में हो रही भारी बर्फबारी के कारण घर नहीं पहुंच सका.

ट्रांजिंट कैंप पहुंचा था सुनील
बता दें कि सुनील कुमार की श्रीनगर में ही पोस्टिंग है और उन्हें शादी के लिए छुट्टी भी मिल गई थी. सुनील कुमार को श्रीनगर से बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला. सुनील बांदीपुरा में ट्रांजिट कैंप में पहुंच गए, लेकिन वहां भारी बर्फ ने उनका रास्ता रोक दिया. अब दोबारा से शादी का शुभ मुहुर्त देखकर शादी करवाई जाएगी.

लड़भड़ोल क्षेत्र में जानी बारातबता दें कि यह बारात धर्मपुर के सिद्धपुर के खैर परडाणा गांव से जोगिंद्रनगर उपमंडल के लड़भड़ोल क्षेत्र में जानी थी. दुल्हन पक्ष की तरफ से शादी की सारी तैयारियां कर ली गई थी, लेकिन दुल्हे के न पहुंचने के कारण अब दोबारा से सारी तैयारियां करनी पड़ेंगी.

ये भी पढ़ें: हिमाचल कैबिनेट मीटिंग: शिक्षा-IPH विभाग में बंपर नौकरियां, भरे जाएंगे 2479 पद

हिमाचल विधानसभा के स्पीकर पद से डॉ. बिंदल का इस्तीफा, कल भरेंगे नामांकन

हिमाचली जवान की कश्मीर में मौत, एक माह पहले ही घर आए थे अनिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 9:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर