लाइव टीवी

हिमाचल: बर्फ पर फिसली यात्रियों से भरी HRTC की बस, ड्राइवर की सूझबूझ से हादसा टला

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 19, 2020, 5:35 PM IST
हिमाचल: बर्फ पर फिसली यात्रियों से भरी HRTC की बस, ड्राइवर की सूझबूझ से हादसा टला
सुंदरनगर-करसोग मार्ग पर एचआरटीसी की बस जमी हुई बर्फ पर फिसल गई.

मंडी जिला के सुंदरनगर-करसोग मार्ग पर रविवार को चौकी के समीप एक एचआरटीसी की बस (Hrtc Bus) जमी हुई बर्फ पर फिसल गई. इसे बस चालक (Bus Driver) की मुस्तैदी ही कह सकते हैं जिसके चलते एक बड़ा हादसा होने से टल गया. हादसा टलने के चलते 20 यात्रियों की जान बच गई.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से हो रही लगातार बारिश (Rain) और बर्फ़बारी (Snowfall) से कई क्षेत्रों में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. राज्य के अधिकांश हिस्सों में बर्फ़बारी के कारण कई सड़क मार्ग पर यातायात ठप हो गया है. वहीं मंडी जिला के सुंदरनगर-करसोग मार्ग पर रविवार को चौकी के समीप एक एचआरटीसी की बस (Hrtc Bus) जमी हुई बर्फ पर फिसल गई. इसे बस चालक की मुस्तैदी ही कह सकते हैं जिसके चलते एक बड़ा हादसा होने से टल गया. हादसा टलने के चलते 20 यात्रियों की जान बच गई.

बस के आगे पहाड़ और पीछे खाई थी

करसोग से मंडी वाया सुंदरनगर जा रही परिवहन निगम के डिपू करसोग की बस नंबर एचपी-42-0438 चौकी के समीप और औकल घराट नाला में सड़क पर जमी हुई बर्फ पर फिसल गई. गनीमत यह रही कि कोई बड़ी दुर्घटना नहीं हुई. मौके पर हालात इस प्रकार से थे कि आगे पहाड़ और पीछे गहरी खाई होने की स्थिति में बस सड़क के बींचोबीच रूक गई.

20 यात्री बस में थे सवार

मौके के प्रत्यक्षदर्शी देवेंद्र चौहान ने कहा कि बस के बीचों बीच सड़क में फंसने बाद यात्रियों को एक दूसरी तरफ जाने के लिए भी स्थान तक नहीं बचा. चालक की कुशलता के कारण लगभग 20 यात्रियों की जान बच गई.

यह भी पढ़ें: कुल्लू: बर्फ के चलते फिसलकर आंगनबाड़ी महिला कार्यकर्ता की मौत

सास-ससुर ने विधवा बहू का किया कन्यादान, बेटे की मौत के देड़ साल बाद हुई शादी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 5:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर