लाइव टीवी

हिमाचल के IPH मंत्री महेंद्र ठाकुर का छलका दर्द, ‘जिस भी CM को कंधा दिया, उसी ने पछाड़ा’
Mandi News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 24, 2020, 6:32 PM IST
हिमाचल के IPH मंत्री महेंद्र ठाकुर का छलका दर्द, ‘जिस भी CM को कंधा दिया, उसी ने पछाड़ा’
सीएम जयराम के साथ आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर

CM Jairam Thakur Dharampur Tour: जयराम ठाकुर ने बरोटी में नई आईटीआई खोलने की घोषणा भी की और इलाके में सड़कों के निर्माण के लिए लाखों की राशि देने का ऐलान किया.

  • Share this:
धर्मपुर (मंडी) हिमाचल प्रदेश के जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ( IPH Minister Mahender Singh Thakur) का कहना है कि उन्होंने जिस भी मुख्यमंत्री (Chief Minister) को कंधा दिया, उसने उन्हें पछाड़ने का ही प्रयास किया. मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने अपना यह दर्द शुक्रवार को धर्मपुर तहसील के बरोटी में आयोजित सीएम की जनसभा में बयां किया.

महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) से पहले जो मुख्यमंत्री रहे, उनके साथ उन्हें काम करने का मौका मिला. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्रियों को कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग दिया, लेकिन कुछ ने उन्हें पछाड़ने की कोशिश की और कुछ ने मारने की. लेकिन धर्मपुर (Dharampur) की जनता ने हमेशा उनका साथ दिया. उन्होंने जयराम ठाकुर को विश्वास दिलाया कि धर्मपुर की जनता अब उनके साथ कई वर्षों तक चलती रहेगी.

पांच साल में एक बार ही धर्मपुर आते थे सीएम
मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि पूर्व में रहे मुख्यमंत्री पांच वर्षों में सिर्फ एक बार धर्मपुर आते थे और जब आते थे तो मंच पर एक छोटी सी ही मांग रखने को कहते थे. लेकिन आज सीएम अपने घर का होने से धर्मपुर के विकास को नई गति मिली है. धर्मपुर जैसे छोटे से क्षेत्र में तीन मिनी सचिवालय खुले हैं और इसका श्रेय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को जाता है. उन्होंने कहा कि अपना सीएम होने का यही फायदा होता है.

आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर.
आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर.


यह भी बोले ठाकुर
महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि उनका विभाग अब सिंचाई योजनाओं पर अधिक ध्यान देगा. उन्होंने बताया कि बरोटी क्षेत्र के खेतों को सिंचाई सुविधा प्रदान करने के लिए 62 करोड़ की योजना को जल्द शुरू किया जाएगा. गौरतलब है कि सीएम जयराम ठाकुर शुक्रवार को धर्मपुर दौरे पर हैं. शुक्रवार को महेंद्र सिंह ठाकुर का जन्मदिन भी है. ऐसे में सीएम ने धर्मपुर को करोड़ों की सौगात दी है. इससे पहले सीएम जयराम ठाकुर ने धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में 270 करोड़ की योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास भी किए. जयराम ठाकुर ने बरोटी में नई आईटीआई खोलने की घोषणा भी की और इलाके में सड़कों के निर्माण के लिए लाखों की राशि देने का ऐलान किया.ये भी पढ़ें: PHOTOS:हिमाचल के 12 साल के साइकिलिस्ट गुरुदेव का नाम बुक ऑफ रिकार्ड्स में दर्ज

हिमाचल के इस जिले में तीन माह में पानी के 4, दूध के 20 और जूस के 16 सैंपल फेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 4:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर