Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    COVID-19: मंडी में दो स्कूलों के 104 बच्चे कोरोना पॉजिटिव निकले, मचा हड़कंप

     (सांकेतिक फोटो)
    (सांकेतिक फोटो)

    Corona virus in Mandi: मंडी जिले के जोगिंद्रनगर में शोझा तिब्बती स्कूल में 101 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जबकि तीन संक्रमित कोट स्कूल के हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 7, 2020, 5:45 PM IST
    • Share this:
    मंडी. हिमाचल में स्कूल खुलते ही शिक्षकों के साथ-साथ विद्यार्थी भी संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं. मंडी (Mandi) जिले में दो स्कूलों में एक साथ 104 स्टूडेंट कोरोना (Corona Virus) संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया है. स्कूल में इतनी संख्या में बच्चे पहली बार संक्रमित मिले हैं. एहतिआतन के तौर पर पूरे परिसर को आईसोलेशन सेंटर बनाया जा रहा है. स्वास्थ्य विभाग इन बच्चों पर पूरी तरह से नजर रख रहा है. सीएमओ (CMO) मंडी डा. देवेंद्र शर्मा ने मामले की पुष्टि है.

    देश भर से लौटे हैं बच्चे

    जानकारी के मुताबिक, मंडी जिले के जोगिंद्रनगर में शोझा तिब्बती स्कूल में 101 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जबकि तीन संक्रमित कोट स्कूल के हैं. दरअसल, शोझा स्कूल में अरुणाचल, लद्दाख समेत देश भर के विभिन्न हिस्सों से 300 से ज्यादा बच्चे लौटे हैं. इसके बाद इनका टेस्ट लिया गए थे.



    शुक्रवार को पहला मामला आया था सामने
    उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को भी धर्मपुर उपमंडल की एक छात्रा स्कूल से वापिस आने के बाद पॉजिटिव पाई गई थी. बीमार होने के बाद छात्रा की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. मंडी में करीब तीन दर्जन शिक्षक भी कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं.

    विधायक के पिता भी निकले पॉजिटिव

    जानकारी यह भी है कि विधायक राकेश जम्वाल के पिता भी कोरोना पॉजिटिव आए हैं. सोशल मीडिया में स्कूलों को खोलने को लेकर सरकार को यूजर्स की तीखी टिप्पणियों का सामना भी करना पड़ रहा है. बता दें कि छात्रों के संक्रमित होने का खुलासा उस समय हुआ, जब स्वास्थ्य विभाग द्वारा नए संक्रमितों की अलग-अलग सूचियां जारी की गई.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज