Home /News /himachal-pradesh /

Murder in Himchal: पहले दोनों ने साथ में शराब पी, फिर ढांक से मारी लात, मौत

Murder in Himchal: पहले दोनों ने साथ में शराब पी, फिर ढांक से मारी लात, मौत

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में मर्डर का केस सामने आया है.

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में मर्डर का केस सामने आया है.

Murder in Mandi: मंडी के सराज में हत्या का यह मामला सामने आया है. जेसीबी ऑपरेटर की हत्या की गई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों लोगों में शराब पीने के बाद किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. बाद में झगड़ा हुआ और जेसीबी ऑपरेटर की हत्या कर दी गई.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Murder) जिला के सराज हलके के छतरी में हत्या (Murder) का मामला सामने आया है, जिसमें नशे में धुत एक व्यक्ति ने जेसीबी ऑपरेटर की हत्या कर दी. आरोपी ने लात मारकर पंजाब के रहने वाले जेसीबी ऑपरेटर (JCB operator) को ढांक में फेंक दिया.

जंजैहली पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. शव की पहचान प्रवीण कुमार पुत्र तरसेम सिंह गांव खलैहड़ डाकघर बघेला तहसील मुकेरियां जिला होशियारपुर (पंजाब) के रूप में हुई है. पुलिस ने हत्या के आरोपी को कोर्ट में पेश किया है, जहां से अदालत ने उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार, पंजाब इरीगेशन कंपनी जलजीवन मिशन के तहत ब्रयोगी में उठाऊ पेयजल योजना का निर्माण कार्य कर रही है. प्रवीण कुमार कंपनी में जेसीबी ऑपरेटर तैनात था. दीपावली से एक दिन पहले बुधवार रात उसने दुनी चंद पुत्र वीर सिंह के साथ शराब का सेवन किया. बाद में दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, नौबत हाथापाई तक पहुंच गई. दुनी चंद ने तैश में आकर प्रवीण कुमार को लात मार दी और इससे वह ढांक में गिर गया और उसकी मौत हो गई.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को ढांक से निकाल कर अपने कब्जे में लिया. जंजैहली पुलिस थाना के प्रभारी संजीव कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है.

Tags: Brutal Murder, Himachal Police, Mandi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर