लाइव टीवी

हिमाचल पुलिस ने 65 ग्राम चरस के साथ लखनऊ के 4 युवकों को किया गिरफ्तार

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 30, 2019, 3:58 PM IST
हिमाचल पुलिस ने 65 ग्राम चरस के साथ लखनऊ के 4 युवकों को किया गिरफ्तार
सुंदरनगर पुलिस ने उत्तर प्रदेश के चार व्यक्तियों से 65 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता प्राप्त की है.

मंडी जिले की सुंदरनगर पुलिस ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चार व्यक्तियों (Arrested Four Accused) से 65 ग्राम चरस (Charas) बरामद करने में सफलता प्राप्त की है. पुलिस ने इस मामले में चारों आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले की सुंदरनगर पुलिस (Sundernagar Police) ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चार व्यक्तियों से 65 ग्राम चरस (Charas) बरामद करने में सफलता प्राप्त की है. जानकारी के अनुसार सुंदरनगर पुलिस टीम हेड कांस्टेबल हरीश कुमार के नेतृत्व में नाकेबंदी के दौरान एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर पुंघ बैरियर पर मौजूद थी. मौके पर पुलिस टीम द्वारा हाईवे पर आ और जा रहे वाहनों की चैकिंग की जा रही थी. इस दौरान मंडी की ओर से आ रही एक कार नंबर डीएल-1 एनए-1139 की चेकिंग के दौरान उसमें सवार 4 व्यक्तियों की शक के आधार पर जांच की गई. वहीं चेकिंग के दौरान यूपी के लखनऊ जिले के चार निवासी के पास से 65 ग्राम चरस बरामद की गई.

चारों आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

आरोपियों की शिनाख्त वैभव कुमार पुत्र नीरज कुमार, अग्रज शुक्ला पुत्र विद्या शुक्ला, अभिषेक पुत्र सुरेश कुमार और सैयद शाह पुत्र आसिक अली निवासी लखनऊ के तौर पर हुई है. पुलिस ने इस मामले में चारों आरोपियों को हिरासत में लेकर एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 और 29 के तहत एफआईआर दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

लखनऊ के हैं चारों आरोपी

इस मामले की पुष्टि करते हुए सुंदरनगर के डीएसपी गुरबचन सिंह ने कहा कि सुंदरनगर पुलिस टीम ने शुक्रवार को 4 आरोपियों को 65 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: फतेहपुर के जवान की अंतिम विदाई पर रोया पूरा गांव, बेटे ने दी मुखाग्नि

बहू को बच्चा नहीं होने पर सास, जेठानी और ननद ने मिट्टी का तेल छिड़क आग लगाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 3:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...