होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /हिमाचल पुलिस का जवान ड्रग्स सप्लाई करते हुए गिरफ्तार, कार से मिली 1.5Kg चरस, धर्मपुर थाने में है तैनात

हिमाचल पुलिस का जवान ड्रग्स सप्लाई करते हुए गिरफ्तार, कार से मिली 1.5Kg चरस, धर्मपुर थाने में है तैनात

हरियाणा के करनाल जिले में पुलिस ने आरोपी को डेढ़ किलो चरस के साथ पकड़ा है.

हरियाणा के करनाल जिले में पुलिस ने आरोपी को डेढ़ किलो चरस के साथ पकड़ा है.

Drugs in Himachal: आरोपी करीब 35 साल से हिमाचल प्रदेश पुलिस में सिपाही के पद पर नौकरी कर रहा था. ज्यादा पैसे कमाने के ल ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

तलाशी लेने पर पिछली सीट से थैले में 1 किलो 500 ग्राम चरस बरामद हुई है.
मंडी पुलिस का जवान है और धर्मपुर थाने में तैनात है.
ज्यादा पैसे कमाने के लालच में आरोपी चरस की सप्लाई करता था.

करनाल/मंडी. हिमाचल प्रदेश का पुलिस जवान चरस के साथ पकड़ा गया है. हरियाणा के करनाल जिले में पुलिस ने आरोपी को डेढ़ किलो चरस के साथ पकड़ा है. आरोपी की कार से चरस बरामद की गई है. जिला पुलिस करनाल के एंटी नारकोटिक्स सेल इंचार्ज निरीक्षक राजेश कुमार के नेतृत्व में आरोपी को पकड़ा गया है. कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार, सब इंस्पेक्टर सिंह राज की टीम को गुप्त सूचना मिली कि गांव अरझहेडी के पास जीटी रोड पर पुराने टोल टैक्स के पास एक व्यक्ति चरस की सप्लाई देने के लिए पहुंचा है. वह हिमाचल पुलिस की वर्दी पहने हुए है और उसका नाम संजीव कुमार है. इसी आधार पर पुलिस टीम ने मौके पर दबिश दी. टीम ने मौके पर देखा कि एक कार जीटी रोड पर ट्रकों के बीच में खड़ी हुई है. इस पर पुलिस टीम ने गाड़ी में पुलिस की वर्दी पहने हुए बैठे व्यक्ति को काबू किया गया, जिसने पूछताछ में अपना नाम संजीव कुमार समखेतर, मंडी बताया. साथ ही कहा कि वह मंडी पुलिस का जवान है और धर्मपुर थाने में तैनात है. गाड़ी की तलाशी लेने पर पिछली सीट से थैले में 1 किलो 500 ग्राम चरस बरामद हुई है. आरोपी की गाड़ी को भी कब्जे में पुलिस ने लिया है. आरोपी के खिलाफ थाना बुटाना में एनडीपीएस एक्ट की धारा-20 और 25 के तहत मामला दर्ज किया गया.

35 साल से नौकरी, ज्यादा पैसे कमाने का लालच
मामले की आगामी तफ्तीश सब इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह थाना बुटाना को सौंपी गई. तफ्तीश में खुलासा हुआ कि आरोपी करीब 35 साल से हिमाचल प्रदेश पुलिस में सिपाही के पद पर नौकरी कर रहा था. ज्यादा पैसे कमाने के लालच में आरोपी चरस की सप्लाई करता था. क्योंकि वह पुलिस में है तो कोई उस पर शख भी नहीं करता था. आरोपी मंडी के ही समखेत्तर से दो व्यक्तियों से सप्लाई करने के लिए चरस लेकर आया था. आरोपी को यह चरस नीलोखेड़ी के पास किसी व्यक्ति को सप्लाई करनी थी. इस काम के लिए आरोपी को बीस हजार रुपये भी मिले थे, लेकिन आरोपी चरस सप्लाई करता, उससे पहले ही करनाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को आज पेश अदालत करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Tags: Drugs case, Drugs Peddler, Himachal Police, Mandi news, Shimla, Shimla police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें