लाइव टीवी

हिमाचल प्रदेश: 15 वर्षीय छात्र ने जंगल में पेड़ पर फंदा लगा कर ली आत्महत्या

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 3, 2019, 7:54 PM IST
हिमाचल प्रदेश: 15 वर्षीय छात्र ने जंगल में पेड़ पर फंदा लगा कर ली आत्महत्या
गोहर उपमंडल की बासा पंचायत के दाड़ी गांव में 11वीं कक्षा के छात्र ने आत्महत्या कर ली.

मंडी जिला के गोहर उपमंडल की बासा पंचायत के दाड़ी गांव में 11वीं कक्षा के छात्र (Student) ने फंदा लगाकर अपनी जान (Suicide) दे दी.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश में मंडी जिला (Mandi District) के गोहर उपमंडल की बासा पंचायत के दाड़ी गांव में 11वीं कक्षा के छात्र ने फंदा लगाकर अपनी जान (Suicide) दे दी. यह घटना आज सुबह घटी. मिली जानकारी के अनुसार 15 वर्षीय अंकित चौहान पुत्र तेजिंदर कुमार पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. आज सुबह जब वह घर पर नहीं मिला तो घर वालों ने उसे आसपास ढूंढा, लेकिन वह नहीं मिला. इसके बाद परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर उसकी तलाश शुरू की. गांव के पास वाले जंगल में अंकित का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना गोहर थाना पुलिस को दी.

कुछ समय से मानसिक रूप से चल रहा था परेशान

पुलिस ने मौके पर आकर पेड़ पर फंदे से लटकी लाश को नीचे उतारा और उसे कब्जे में लेकर जांच शुरू की. गोहर थाना प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि छात्र ने फंदा क्यों लगाया, पुलिस इसकी गहनता से छानबीन कर रही है. प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि अंकित बीते कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान रह रहा था. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाही अमल में लाई जाएगी.

यह भी पढ़ें: यहां खुलेगा CRPF ट्रेनिंग सेंटर, 250 एकड़ जमीन ट्रांसफर की मंजूरी, तैयार होंगे कोबरा कमांडो

तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदी सड़क किनारे खड़ी दो महंगी कारें, CCTV में कैद हुई घटना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 7:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...