Home /News /himachal-pradesh /

himachal pradesh 3 people killed after a truck rammed into a house in mandi today

हिमाचल प्रदेश: मंडी में सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा, घर में अचानक जा घुसा बेकाबू ट्रक और फिर...

हिमाचल प्रदेश: मंडी में सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा, घर से जा टकराया ट्रक; 3 की मौत. (फोटो क्रेडिट-एएनआई)

हिमाचल प्रदेश: मंडी में सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा, घर से जा टकराया ट्रक; 3 की मौत. (फोटो क्रेडिट-एएनआई)

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में आज यानी मंगलवार सुबह-सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. मंडी में एक घर में बेकाबू ट्रक जा घुसा जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया है. समाचार एजेंसी एनआई ने एडिशनल एसपी आशीष शर्मा के हवाले से यह खबर दी है.

अधिक पढ़ें ...

मंडी: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में आज यानी मंगलवार सुबह-सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. मंडी जिले के खलियार में नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार में आ रहा बेकाबू ट्रक अचानक एक घर में जा घुसा. घर में ट्रक की टक्कर से तीन लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातम पसर गया.

समाचार एजेंसी एनआई ने एडिशनल एसपी आशीष शर्मा के हवाले से यह खबर दी है. आशीष शर्मा ने बताया कि घायल को अस्पचाल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जबकि मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. बता दें कि अभी मृतकों की पहचान सामने नहीं आई है. वहीं, चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ट्रक यानी  टिपर में चालक सहित 5 लोग सवार थे.

बता दें कि इसी तरह पिछले महीने मंडी में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था, जिसमें एक जीप खाई में गिर गई थी, जिसमें 34 वर्षीय मां और 11 वर्षीय बेटे की मौत हो गई थी. बताया गया कि परिवार शादी समारोह से वापस घर लौटा और घर के सामने पहुंचकर जीप को खड़ा कर दिया. लेकिन ड्राइवर के उतरते ही जीप लुढ़क गई और हादसा हो गया.

क्या था मामला
उपमंडल के कुलांदर गांव निवासी काकू का परिवार शादी समारोह में शामिल होने नगरोटा गया हुआ था. रात करीब 1 बजे ये लोग वापस अपने घर पहुंचे. जैसे ही चालक ने जीप को खड़ा किया और बाहर उतरा, वैसे ही जीप खुद ही चलने लग गई. जीप लुढ़क कर 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. ड्राइवर और अन्य लोग कुछ समझ पाते उस से पहले ही यह हादसा हो गया.

Tags: Himachal pradesh, Mandi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर