लाइव टीवी

बुजुर्ग महिला से क्रूरता के मामले में 20 के खिलाफ FIR दर्ज, सीएम के हस्तक्षेप के बाद शुरू हुई कार्रवाई

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 10, 2019, 12:10 PM IST
बुजुर्ग महिला से क्रूरता के मामले में 20 के खिलाफ FIR दर्ज, सीएम के हस्तक्षेप के बाद शुरू हुई कार्रवाई
बुजुर्ग महिला से क्रूरता की शनिवार को वायरल हुई थी तस्वीर

मंडी जिले के सरकाघाट उपमंडल के छोटा समाहल गांव में बुजुर्ग महिला से शनिवार को हुई क्रूरता के मामले में 20 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

  • Share this:
मंडी. बुजुर्ग महिला को डायन (Witch) बताकर उसके मुंह पर कालिख पोतने और जूतों (Shoe) की माला पहनाकर सरेआम घुमाने के मामले में पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है और जांच शुरू की है. इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने मंडी के एसपी (SP Mandi) को कार्रवाई के आदेश दिए थे.

बयान दर्ज करने के लिए भेजी गई पुलिस टीम 

मंडी जिले के सरकाघाट उपमंडल की गाहर पंचायत के छोटा समाहल गांव में बुजुर्ग महिला के साथ हुई क्रूरता के डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल सिंह ने एफआईआर दर्ज होने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला अभी हमीरपुर में अपनी बेटी के पास है और बयान दर्ज करने के लिए पुलिस टीम वहां भेज दी गई है. उनके बयान के आधार पर ही आगे कार्रवाई की जाएगी.

दामाद ने दर्ज कराई एफआईआर

महिला के साथ क्रूरता के दो वीडियो सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हुए थे. इन वीडियो पर सीएम जयराम ठाकुर ने संज्ञान लिया था और एसपी मंडी को शीघ्र कार्रवाई करने के आदेश जारी किए थे. इसी बीच 81 वर्षीय बुजुर्ग महिला के दामाद ने पुलिस थाना सरकाघाट में आकर एफआईआर दर्ज करवा दी. महिला के दामाद का नाम अजय कुमार है. वह हमीरपुर जिले की भोरंज तहसील के कोट मसंधा गांव का रहने वाला है.



जांच के बाद तथ्यों के आधार पर होगी कार्रवाई 
Loading...

अजय ने पुलिस को दी शिकायत में 20 लोगों के नाम लिखवाए हैं, जिन्होंने बुजुर्ग महिला के साथ इस प्रकार की क्रूरता की. डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल सिंह ने बताया कि आईपीसी की धारा 147, 149, 452, 355, 435 और 427 के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है. जांच के आधार पर जो तथ्य सामने आएंगे उसी के तहत आगे कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: बुजुर्ग को डायन बता मुंह पर पोती कालिख, जूतों की माला पहनाकर घुमाया

जाखू के जंगल में सजती है महफिल, दिनदिहाड़े दर्जनों युवा करते हैं नशे का सेवन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 12:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...