लाइव टीवी

हिमाचल प्रदेश: मंडी-बटाहर रूट पर HRTC की बस पलटी, 10 यात्री घायल

News18 Himachal Pradesh
Updated: September 29, 2019, 6:53 PM IST
हिमाचल प्रदेश: मंडी-बटाहर रूट पर HRTC की बस पलटी, 10 यात्री घायल
मंडी में बस पलटी

जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त बस में 15 के करीब यात्री सवार थे. बारिश हो रही थी और घटनास्थल पर सड़क किनारे पहाड़ी से मलबा गिरा हुआ था.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश (himachal pradesh) के मंडी में एक एचआरटीसी (HRTC) की बस सड़क पर पलटी (Bus Accident) गई जिसमें 10 लोगों के घायल होने की खबर आ रही है. घायलों को उपचार के लिए जोनल हास्पिटल मंडी लाया गया है.  एचआरटीसी मंडी ने बताया कि घटना की विभागीय स्तर पर जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी के अनुसार एचआरटीसी मंडी डिपो की बस एचपी 65, 6120 बटाहर से मंडी आ रही थी. गोखड़ा के पास बस सड़क पर पलट गई. जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त बस में 15 के करीब यात्री सवार थे. बारिश हो रही थी और घटनास्थल पर सड़क किनारे पहाड़ी से मलबा गिरा हुआ था.

बस चालक ने पुलिस और विभाग को यही बताया है कि बस फिसल गई और सड़क पर पलट गई. बस कंडक्टर ने हादसे की सूचना 108 एम्बुलेंस और पुलिस को दी. बचाव दल ने मौके पर पहुंचकर घायलों को जोनल हास्पिटल मंडी पहुंचा दिया है. 10 घायलों का जोनल हास्पिटल मंडी में उपचार चल रहा है जबकि कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं जो मौके से ही घर चले गए हैं.

एएसपी मंडी पुनीत रघु ने पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे की जांच की जा रही है. वहीं एचआरटीसी मंडी के आरएम गोपाल शर्मा ने बताया कि विभागीय स्तर पर जांच शुरू कर दी गई है और जल्द ही हादसे की सारी रिपोर्ट तैयार कर ली जाएगी.

ये भी पढ़ें:

दादरी के दावेदारों ने दिल्ली में डेरा डाला, टिकट पाने के लिए मारामारी

तेज बहादुर यादव ने ज्वाइन की JJP, सीएम खट्टर को दे सकते हैं चुनौती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 6:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...