Home /News /himachal-pradesh /

himachal pradesh police paper leak case cm jai ram thakur attacks congress cbi inquiry police recruitment case nodvm

जयराम ठाकुर का विपक्ष के सवालों पर पलटवार, कहा- पुलिस भर्ती की जांच निष्पक्ष हो, इसलिए CBI को सौंपा केस

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की मौजूदा सरकार ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस भर्ती में हुए घोटाले की जांच को देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी को सौंपा है.

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की मौजूदा सरकार ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस भर्ती में हुए घोटाले की जांच को देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी को सौंपा है.

Himachal Police Paper Leak Case: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि अपने कार्यकाल में हिमाचल प्रदेश में चिट से भर्ती करवाने वाली पार्टी और उनके नेताओं को मौजूदा समय में हुई पुलिस भर्ती की गड़बड़ी पर कोई सवाल उठाने का अधिकार नहीं है.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा लीक मामले में जयराम सरकार लगातार विपक्ष के निशाने पर बने हुए हैं. कई विपक्षी पार्टियों के नेता उन्हें घेरते हुए उनपर कई आरोप लगा रहे हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इस पूरे मामले पर खुलकर अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल में हिमाचल प्रदेश में चिट से भर्ती करवाने वाली पार्टी और उनके नेताओं को मौजूदा समय में हुई पुलिस भर्ती की गड़बड़ी पर कोई सवाल उठाने का अधिकार नहीं है.

सीएम ठाकुर ने आगे कहा कि लेकिन फिर भी प्रदेश की मौजूदा सरकार ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस भर्ती में हुए घोटाले की जांच को देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी को सौंपा है. शनिवार को सराज के बालीचौकी में पत्रकारों से बातचीत के दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि इसके साथ ही इस पूरे मामले की निष्पक्षता से जांच जारी है जिसमें अभी तक कई आरोपियों की गिरफ्तारियां की गई हैं.

सीएम ठाकुर ने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोलते हुए जवाब दिया, कहा ”कांग्रेस ने अपने पूरे कार्यकाल में चिटों से भर्ती की और आज भाजपा पर पुलिस भर्ती पर सवाल उठा रही है.” मुख्यमंत्री ने कहा कि इस मामले को लेकर सरकार गंभीर है और सीबीआई के द्वारा इसकी जांच की जा रही है. दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.  जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस बेवजह इस विषय पर राजनीति करने में लगी हुई है.

मुख्यमंत्री ने पुल का लोकार्पण किया

वहीं इससे पहले सीएम जयराम ठाकुर ने सराज विधानसभा के बालीचौकी में बंजार विधानसभा को जोड़ने वाले पुल का लोकार्पण किया. पुल को लोकनिर्माण विभाग के द्वारा दो वर्षों से भी कम समय में करीब चार करोड़ तेरह लाख की लागत से बनाया गया है. इसके साथ ही यहां पर 3 करोड़ 34 लाख की लागत से तैयार 33 केवी विद्युत सब स्टेशन को की जनता को समर्पित किया. इससे बालीचौकी की 10 और बंजार की 7 पंचायतों के लगभग 30 हजार लोगों को लाभ मिलेगा. सीएम ने कहा कि बालीचौकी में जल्द ही बस अड्डे की निर्माण की प्रक्रिया को भी शुरू कर दिया जाएगा.

Tags: CM Jai Ram Thakur, Himachal news, Paper Leak

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर