लाइव टीवी

जे पी नड्डा की ताजपोशी पर हिमाचल में बंटी मिठाइयां, फोड़े पटाखे

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 18, 2019, 2:28 PM IST
जे पी नड्डा की ताजपोशी पर हिमाचल में बंटी मिठाइयां, फोड़े पटाखे
नड्डा की ताजपोशी पर बीजेपी कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल

हिमाचल के सभी जिलों से जे पी नड्डा को अध्यक्ष बनाए जाने पर खुशियां मनाने की खबर आ रही है.

  • Share this:
भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रहे जगत प्रकाश नड्डा को राष्ट्रीय संगठन में कार्यकारी भाजपा अध्यक्ष बनाए जाने पर हिमाचल प्रदेश में खुशी की लहर है. हिमाचल के सभी जिलों से जे पी नड्डा को अध्यक्ष बनाए जाने पर खुशियां मनाने की खबर आ रही है. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का गृह जिला भी इससे अछूता नहीं है. मंडी जिला की भाजपा इकाई की तरफ से शहर के ऐतिहासिक सेरी मंच पर नड्डा की नियुक्ति का जश्न मनाया गया. वहीं चंबा बीजेपी प्रदेश कार्यालय में भी जश्न मनाया गया. इस दौरान भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने सेरी मंच के पास नड्डा के समर्थन में नारे लगाए. भाजपा कार्यकर्ताओं ने पटाखे जलाए और मिठाई बांट कर सभी के साथ अपनी खुशियां सांझा की.

यूपी में भाजपा को दिलाई भारी जीत

मंडी जिला भाजपा के अध्यक्ष रणवीर सिंह ने इस मौके पर कहा कि जगत प्रकाश नड्डा जी को संगठन का लंबा अनुभव है जिसका उदाहरण यूपी में भाजपा को लोगों का भारी समर्थन मिलना है. उन्होने कहा कि एक छोटे से पहाड़ी राज्य के नेता को भाजपा का राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनाया जाना समस्त हिमाचल के लिए गर्व की बात है.

उन्होने उम्मीद जाहिर करते हुए कहा कि नड्डा के नेतृत्व में आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी को और ज्यादा मजबूती मिलेगी. वहीं भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्षा सुमन ठाकुर ने कहा कि नड्डा आज जिस मुकाम पर पहुंचे हैं वह उनकी कार्यकुशलता, कर्मठता और ईमानदारी का तोहफा उन्हें केन्द्र से मिला है. इस मौके पर भाजपा के मंडल अध्यक्ष मुनीष, मीडिया प्रभारी पंकज व जिला भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के साथ महिला नेत्रियां भी मौजूद रहीं.

चंबा में भी मनाई गई खुशियां

चंबा जिला मुख्यालय में भी आज मुख्य चौक पर सदर विधायक पवन नैयर ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पटाखे जलाए और हलवा बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया. आज दोपहर मुख्य चौक पर कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से जमकर भाजपा व जेपी नड्डा जिंदाबाद नारे लगा अपनी ख़ुशी का इजहार किया. इस मौके पर सदर विधायक पवन नैय्यर के साथ मंडल अध्यक्ष, भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष के साथ सभी कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया.

(चंबा से इनपुट: हेम ठाकुर)
Loading...

यह भी पढ़ें: शिमला फोरलेन में निगम के छह आशियानों के परिवार होंगे बेघर

सीएम जयराम ने कहा, रेप का आरोपी कितना भी पैसे वाला होगा...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 18, 2019, 2:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...