लाइव टीवी

कोरोना वायरस की रोकथाम में पूरी तरह से सहयोग कर रहा हिमाचल: महेंद्र सिंह ठाकुर
Mandi News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 31, 2020, 3:15 PM IST
कोरोना वायरस की रोकथाम में पूरी तरह से सहयोग कर रहा हिमाचल: महेंद्र सिंह ठाकुर
हिमाचल के मंडी जिले में अफसरों से मीटिंग करते हुए.

महेंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि मंडी जिला में प्रशासन विपदा की इस घड़ी में लोगों को हर संभव सुविधा देने का प्रयास कर रहा है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर (Mahender Singh Thakur) का कहना है कि देश भर में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए हिमाचल प्रदेश पूरी तरह से सहयोग कर रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narender Modi) ने इस वायरस की रोकथाम के लिए समय रहते जो कदम उठाए हैं, वह सबसे बेहतर उपाय हैं. यह बात महेंद्र सिंह ठाकुर ने आज मंडी (Mandi) में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कही.

इससे पहले, उन्होंने जिला के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर किए जा रहे प्रयासों की समीक्षा की और अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश जारी किए.

संयम बनाए रखने और सहयोग करने का आह्वान
मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि 21 दिनों के लॉकडाउन का एक सप्ताह बीत गया है और दो सप्ताह का समय शेष बचा है. उन्होंने लोगों से इन दो सप्ताहों तक संयम बनाए रखने और सहयोग करने का आहवान भी किया है.



जिले में 12051 प्रवासी मजदूर


महेंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि मंडी जिला में प्रशासन विपदा की इस घड़ी में लोगों को हर संभव सुविधा देने का प्रयास कर रहा है. अभी तक जिला में 2895 राशन की कीटें जरूरतमंदों को दी जा चुकी हैं, जिसमें राशन का सारा सामान उपलब्ध है. वहीं जिला में 12051 प्रवासी मजदूर रहे हैं, जिनकी उचित देखभाल में सरकार, प्रशासन, भाजपा कार्यकर्ता और आम लोग अपना पूरा सहयोग दे रहे हैं. मौके पर डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर, एसपी मंडी गुरदेव शर्मा, एडीएम मंडी श्रवण मांटा, सीएमओ मंडी डा. जीवानंद चौहान और अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें: Weather Alert: हिमाचल में 2 दिन भारी बारिश, आंधी और ओलावृष्टि के आसार

PHOTOS: ऊना में पुलिसवालों को दी PPE किट्स, यहीं से होती है हिमाचल में एंट्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 31, 2020, 3:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading