• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • हिमाचल: शिक्षक संघ की चेतावनी, कहा- माफी मांगे विक्रमादित्य सिंह, नहीं तो जहां जाओगे, विरोध झेलोगे

हिमाचल: शिक्षक संघ की चेतावनी, कहा- माफी मांगे विक्रमादित्य सिंह, नहीं तो जहां जाओगे, विरोध झेलोगे

कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह के कर्मचारियों को पटक-पटक कर फेंकने के बयान पर घमासान

कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह के कर्मचारियों को पटक-पटक कर फेंकने के बयान पर घमासान

Himachal News: विक्रमादित्य सिंह का कर्मचारियों व अधिकारियों को लेकर दिया बयान सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहा है. उन्होंने कर्मचारियों को पटक-पटक कर दूसरे कोने में ट्रांसफर करने की बात कही है.

  • Share this:

मंडी. शिमला ग्रामीण से कांग्रेस के विधायक विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर प्रदेश भर के कर्मचारी उग्र होने लग गए हैं. हिमाचल प्रदेश सीएंडवी शिक्षक संघ ने विक्रमादित्य सिंह को अपने बयान पर माफी मांगने की नसीहत दी है. संघ के प्रदेशाध्यक्ष चमन लाल शर्मा ने कहा कि अगर वह अपने बयान पर माफी नहीं मांगते हैं, तो फिर प्रदेश भर के कर्मचारी शिमला (Shimla) में एकजुट होकर उनका विरोध करेंगे. यही नहींं, वह अपने कार्यक्रम के लिए जहां भी जाएंगे, वहां उन्हें कर्मचारियों के विरोध का सामना करना पड़ेगा.

चमन लाल शर्मा ने कहा कि कर्मचारी किसी सरकार का नहीं होता बल्कि सरकार के लिए होता है. जो भी आदेश सरकार की तरफ से किसी कर्मचारी को मिलता है वह उसी के तहत अपना कार्य करता है. विक्रमादित्य सिंह शायद यह भूल रहे हैं कि समाज को शिक्षित करने में शिक्षकों की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका होती और उन्हें खुद शिक्षकों द्वारा शिक्षित करने के बाद ही वे आज इस मुकाम तक पहुंचे हैं.

ऐसे में शिक्षकों और कर्मचारियों को पटक-पटक कर फेंकने की बात करना किसी भी लिहाज से उचित नहीं है. विक्रमादित्य सिंह को अपने बयान पर तुरंत माफी मांगनी चाहिए नहीं तो फिर उन्हें विरोध सहने के लिए तैयार रहना होगा.

विक्रमादित्य सिंह ने दिया था ये बयान

दरअसल विक्रमादित्य सिंह ने एक जनसभा के मंच पर आक्रामक तेवर दिखाते हुए कहा था कि प्रदेश के ऐसे कर्मचारी, अधिकारी और शिक्षक जो राजनैतिक द्वेश की भावना से काम कर रहे हैं, उन्हें पटक-पटक कर दूसरे कोने में ट्रांसफर किया जाएगा. उन्होंने कहा था कि कई कर्मचारी, अध्यापक और अधिकारी 20-20 का मैच खेल रहे हैं. प्रदेश में भाजपा की सरकार है. यह सोचकर उनके नेताओं का गुणगान कर अपनी ट्रांसफर रुकवाने में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि जिस दिन प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी पकड़-पकड़ दूसरे कोने में भेजा जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज